जानें ओटीटी पर किस दिन रिलीज होगी पोन्नियिन सेल्वन 2.. 

ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ने बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान को बराबर की टक्कर दी है।

बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के बाद अब PS 2 ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तोड़फोड़ कमाई करने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने हाल ही में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, अब ये फिल्म OTT पर रिलीज के लिए तैयार है।  

पोन्नियिन सेल्वन 2  

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर मणि रत्नम की ओटीटी पर रिलीज हो रही है। पीएस 2 को प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। इसके OTT रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 28 जून, 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, अभी फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म में ऐश्वर्या की एक्टिंग की हो रही है तारीफ

डायरेक्टर मणि रत्नम की पोन्नियिन सेल्वन 2 में ऐश्वर्या राय ने काफी शानदार एक्टिंग की है। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में  ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की जोड़ी को काफी पसंद किया गया जा रहा है। ऐश्वर्या और चियान की PS 2 को जिन्होंने, थिएटर में नहीं देखा है, वो अब नंदिनी को ओटीटी पर देखने के लिए काफी बेताब हैं।

‘पीएस 2’ का कल तक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

आपको बात दें, फिल्म PS 2 के डोमेस्टिक कलेक्शन की बात करें, तो यह आंकड़ा 159.5 करोड़ के आसपास आकर सिमटा है।

पहला दिन- 64.14 करोड़

दूसरा दिन- 45.36 करोड़

तीसरा दिन- 65.05 करोड़

चौथा दिन- 39.55 करोड़

पांचवा दिन- 18.25 करोड़

छठा दिन- 14.25 करोड़

सातवां दिन- 10.8 करोड़

आठवां दिन- 9.8 करोड़

नौवां दिन- 14.8 करोड़

Related Articles

Back to top button