ऐश्वर्या राय के साथ इंटीमेट सीन शूट करते वक़्त डरे हुए थे रणबीर कपूर, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म Ae Dil Hai Mushkil में ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करते नजर आए थे। रणबीर-ऐश्वर्या की जोड़ी को उस वक्त खूब सराहा गया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या राय के साथ इंटीमेट सीन शूट करते हुए रणबीर कपूर बहुत ज्यादा डरे हुए थे। उनकी हालत इतनी खराब थी कि उनके हाथ कांप रहे थे। रणबीर कपूर ने एक रेडियो चैनल के साथ इंटरव्यू में यह सीक्रेट रिवील किया था। रणबीर कपूर ने बताया कि वह ऐश्वर्या राय के गालों को छूने में भी झिझक महसूस कर रहे थे।

ऐश्वर्या संग रोमांस में कांप रहे थे रणबीर के हाथ
रणबीर कपूर ने बताया कि उनके हाथ कांप रहे थे और तब ऐश्वर्या राय ने उन्हें समझाया कि वह सिर्फ अभिनय कर रहे हैं और उन्हें इसे बेहतर ढंग से करने की जरूरत है। रणबीर कपूर ने बताया कि कुछ ही देर में उन्हें भी इस बात का अहसास हो गया कि उन्हें यह मौका दोबारा फिर शायद कभी ना मिले इसलिए उन्होंने भी अपने काम की गंभीरता को समझते हुए इसे खूबसूरती से किया।

‘ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा’ पर हुए थे ट्रोल
रणबीर कपूर की यह फिल्म और ऐश्वर्या राय के साथ उनका रोमांटिक सीन खूब वायरल हुआ लेकिन बाद में एक्टर को उनके उस बयान के लिए जमकर ट्रोल भी किया गया जिसमें उन्होंने कहा, ‘मुझे लगा कि ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा’। तब रणबीर कपूर ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि उनकी बात को गलत ढंग से लिया गया है और वह ऐश्वर्या राय के साथ काम करने के मौके की बात कर रहे थे।

रणबीर कपूर को देनी पड़ी थी बयान पर सफाई
रणबीर कपूर ने कहा कि ऐश्वर्या राय एक कमाल की एक्ट्रेस हैं और उनकी फैमिली फ्रेंड हैं। रणबीर कपूर ने कहा कि वह भारत की सबसे टैलेंटेड और रिस्पेक्टेड महिला हैं। ‘ये जवानी है दीवानी’ फेम एक्टर ने कहा कि वह हमेशा ऐश्वर्या राय के शुक्रगुजार रहेंगे कि उन्होंने फिल्म “ADHM” में कॉन्ट्रि्ब्यूट किया। बता दें कि फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में शाहरुख खान ने कैमियो रोल प्ले किया था और अनुष्का शर्मा इसमें फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button