चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एमएस धोनी के आईपीएल भविष्य को लेकर तोड़ी अपनी चुप्पी

चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बुधवार को एमएस धोनी के आईपीएल भविष्य को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी। एमएस धोनी आईपीएल के 17वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे या नहीं इसको लेकर भी विश्वनाथन ने खुलासा किया। साथ ही उनकी इंजरी के बारे में कहा कि डॉक्टर की सलाह के बाद ही फैसला करेंगे।

सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा, “हां, यह सच है कि धोनी अपने बाएं घुटने की चोट के लिए डॉक्टर की सलाह लेंगे और उसी के अनुसार फैसला करेंगे। अगर सर्जरी की सलाह दी जाती है, तो रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगाया जा सकता है, यह पूरी तरह से उनका फैसला होगा।” धोनी ने फाइनल मैच जीतने के बाद कहा था कि वह फैंस के लिए एक सीजन और खेल सकते हैं, लेकिन यह उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा।

धोनी खुद लेंगे फैसला

यह पूछे जाने पर कि क्या ऐसी संभावना है कि धोनी अगले सत्र में सीएसके के लिए खेलने का विकल्प चुन सकते हैं, जो चेन्नई की नीलामी पर्स को भी बढ़ा सकता है, विश्वनाथन ने स्पष्ट किया कि यह पूर्व भारतीय कप्तान पर निर्भर है कि वह फ्रेंचाइजी के साथ अपने भविष्य के बारे में फैसला करें। विश्वनाथन ने कहा, ‘सच कहूं तो हम इस बारे में सोच भी नहीं रहे हैं, क्योंकि हम अभी उस स्तर पर नहीं पहुंचे हैं। यह पूरी तरह से धोनी का फैसला होगा, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि हमने उन विचारों पर विचार नहीं किया।’

बाएं घुटने में है खिंचाव

गौरतलब हो कि एमएस धोनी बाएं पैर के घुटने की चोट के साथ आईपीएल का मैच खेल रहे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि धोनी सर्जरी से गुजर सकते हैं। धोनी के बाएं घुटने में खिंचाव के चलते परेशान भी दिखे थे। हालांकि, इसके बावजूद वह फैंस के लिए खेल रहे थे। आईपीएल के फाइनल में गुजरात को हराकर धोनी पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीती।

Related Articles

Back to top button