आईए जानते हैं, किन-किन राशियों को केंद्र त्रिकोण राजयोग से मिलेगा लाभ?

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन को बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है। बता दें कि कर्म फल के स्वामी शनि स्वराशि कुंभ में वक्री होने जा रही हैं। इसके कारण कई प्रकार के योग का निर्माण हो रहा है। पंचांग के अनुसार, 17 जून को रात्रि 10 बजकर 48 मिनट (Shani Vakri 2023 Date) पर शनि देव, कुंभ राशि में वक्री होंगे। शनि की उल्टी चाल के कारण केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होगा। जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। इस दौरान व्यक्ति को कई क्षेत्रों में सफलता का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए के कारण बन रहे केंद्र त्रिकोण राजयोग लाभकारी साबित होगा। इस दौरान व्यापार एवं व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। साथ ही कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। इस अवधि में आकस्मिक धनलाभ के भी संकेत मिल रहे हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए केंद्र त्रिकोण राजयोग बहुत ही शुभ माना जा रहा है। इस दौरान कार्य क्षेत्र में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। साथ ही परिवार के सहयोग से रुका हुआ काम पूरा होगा और आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। जीवन साथी के साथ भी अच्छा समय बताएंगे।

सिंह राशि

कारण बन रहे केंद्र त्रिकोण राजयोग से सिंह राशि मुनाफा होता हुआ दिख रहा है। इस अवधि में आर्थिक क्षेत्र पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। वहीं मां लक्ष्मी की कृपा जातक पर बनी रहेगी। इस दौरान कई क्षेत्रों में सफलता प्राप्त हो सकती है। जो लोग जीवन में नए अवसर तलाश रहे हैं, उन्हें भी इस अवधि में सकारात्मक फल प्राप्त हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button