पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले में आतंकवादियों के साथ हुई गोलीबारी में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं।

एआरवाई न्यूज ने इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के हवाले से बताया कि खैबर पख्तूनख्वा के बन्नू जिले में आतंकवादियों के साथ हुई गोलीबारी के दौरान पाकिस्तानी सेना के दो जवान शहीद हो गए। इसके अलावा जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी भी मारे गए हैं।

मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी

जानकारी के अनुसार, शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। आईएसपीआर ने कहा कि इस गोलीबारी के दौरान गुलाम मुर्तजा और सिपाही मुहम्मद अनवर ने आतंकवादियों को डटकर सामना किया, लेकिन गोली लगने से दोनों शहीद हो गए।

आतंकवादियों के खिलाफ चलाया जा रहा ऑपरेशन

सेना की मीडिया विंग ने कहा कि क्षेत्र में मौजूद आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सेना ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि पाकिस्तान के सुरक्षा बल आतंकवाद के खतरे खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और हमारे बहादुर सैनिकों के ऐसे बलिदान हमारे संकल्प को और मजबूत करते हैं।

एक दिन पहले भी हुई थी मुठभेड़

एआरवाई न्यूज के अनुसार, एक दिन पहले आईएसपीआर ने कहा था कि खैबर पख्तूनख्वा के उत्तरी वजीरिस्तान जिले में एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया था। उत्तरी वजीरिस्तान जिले के दोसाली इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच ये मुठभेड़ हुई थी। आईएसपीआर ने कहा कि आतंकवादियों की गोलीबारी का सुरक्षा बलों ने प्रभावी ढंग से जवाब दिया, जिसके परिणामस्वरूप दो आतंकवादी मारे गए।

उत्तरी वजीरिस्तान में मारे गए थे दो आतंकी

इसके अलावा पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने तीन दिन पहले उत्तरी वजीरिस्तान जिले में एक खुफिया ऑपरेशन में दो आतंकवादियों को मार गिराया था। आईएसपीआर ने कहा कि ऑपरेशन के संचालन के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई थी, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए थे

Related Articles

Back to top button