स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ के बाद पुलिस ने लिया सख्त ऐक्शन…

एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ के बाद पुलिस ने सख्त ऐक्शन लिया। स्पा सेंटर में एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा था। स्पा सेंटर में छापेमारी में करीब एक दर्जन लड़कियों को गिरफ्तार भी किया गया था।  देहरादून पुलिस ने पटेलनगर लालपुल स्थित बाडी रिलेक्स स्पा सेंटर में एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। स्पा सेंटर में यूपी का युवक सेक्स रैकेट चला रहा था। 

महिला आयोग की टीम के स्टिंग आपरेशन के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर  लिया गया हैं। इस दौरान स्पा सेंटर में 500 रुपये एंट्री और 2000 रुपये एक्स्ट्रा सर्विस के लिए जा रहे थे। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) के इंचार्ज मनमोहन सिंह नेगी की तहरीर पर पटेलनगर कोतवाली में बाडी रिलेक्स स्पा सेंटर के मालिक गुरमीत कुमार निवासी सहजवा सहारनपुर यूपी और ग्राहक अमित कुमार निवासी नयां गांव सेवलाकलां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। वहीं मैजिक टच व पीसफुल स्पा रिलेक्स सेंटर में अनियमितताएं पाए जाने पर चालान करते हुए 10-10 जुर्माना वसूला है।  एसआई मनमोहन सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना मिलने के बाद ह्यूमन राइट काउंसिल (एनजीओ) के रेस्क्यू आफिसर प्रेम योगी को 500-500 रुपये के पांच नोट देकर ग्राहक बनाकर स्टिंग करवाया गया।

Related Articles

Back to top button