पटना में सगुना मोड़ पुलिस चौकी में लगी भीषण आग…

बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर दानापुर थाने की सगुना मोड़ चौकी में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन, जब तक आग बुझ पाती तब तक पूरी चौकी जलकर राख हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक, शॉर्ट सर्किट के कारण दानापुर थाने की सगुना मोड़ पुलिस चौकी में आग लग गई।अचानक लगी आग से पुलिस चौकी में अफरा-तफरी मच गई। चौकी में मौजूद सभी पुलिसकर्मी जान बचाकर बाहर निकले और आग पर काबू करने की कोशिश में जुट गए। आग लगने के बाद आसपास में लोगों की भी भीड़ इकट्ठा हो गई। तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग बुझ पाती तब तक पूरी चौकी जलकर राख हो चुकी थी।

बता दें कि पुलिस चौकी के अंदर रखीं 5 राइफलें और 200 कारतूस जलकर खाक हो गई हैं। इस संबंध में सिटी एसपी पश्चिमी राजेश कुमार ने कहा कि शॉर्ट सर्किट के चलते पुलिस चौकी में आग लगी हैं। फिलहाल आग लगने में कितनी क्षति हुई है। अभी इसका आकलन नहीं किया जा सका है।

Related Articles

Back to top button