भूल भुलैया के छोटे पंडित लुक में नजर आई उर्फी, मिली जान से मारने की धमकी

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह भूल भुलैया के छोटा पंडित में नजर आई थी। अब ये उर्फी का ये फैशन उनकी जान का खतरा बन गया है। अदाकारा को छोटा पंडित वाला लुक कॉपी करने के जान से मारने की धमकी मिली है।

उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज के लिए खूब जानी जाती है, लेकिन कभी-कभी उनका ये फैशन उन्हें काफी नुकसान भी पहुंचता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

दो दिन पहले उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह भूल भुलैया के छोटा पंडित में नजर आई थी। अब ये उर्फी का ये फैशन उनकी जान का खतरा बन गया है। अदाकारा को छोटा पंडित वाला लुक कॉपी करने के जान से मारने की धमकी मिली है। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी
उर्फी जावेद ने 29 अक्टूबर की शाम इंस्टाग्राम पर अपना हैलोवीन पार्टी लुक शेयर किया था, जिसमें वह ऑरेंज और रेड कलर की धोती पहने, चेहरे पर लाल कलर लगाए गले में फूलों की माला पहने और कानों में अगरबत्ती लगाई थी। अब अदाकारा को इस लुक को लेकर मेल पर जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही अभिनेत्री पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया।

उर्फी ने शेयर किया मेल का स्क्रीनशॉट
इसकी जानकारी खुद उर्फी ने सोशल मीडिया एक्स पर इसकी जानकारी शेयर की है और कैप्शन में लिखा, मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को दोबारा बनाने में जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जबकि उस किरदार पर कोई रिएक्शन नहीं आया।

एक शख्स ने उर्फी को मेल करके लिखा, जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर, नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा। वहीं एक और शख्स ने मेल किया-हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद। जी से अपनी जिंदगी बीच चौराहे पर गोली मारेंगे।

पहले भी मिली थी ऐसी धमकी

उर्फी जावेद के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी उन्होंने ऐसी धमकी मिली थी। इसी साल अप्रैल में निर्देशक नीरज पांडे के ऑफिस से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट पर शेयर किया था एक और बताया था कि निर्देशक नीरज पांडे के सहायक द्वारा परेशान किया गया था। उस दौरान उन्हें ये धमकी फोन पर कपड़ों के लिए मिली थी।

Related Articles

Back to top button