पटना सिटी में दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व की जंग, 10 राउंड फायरिंग

दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व और शराब बिक्री को लेकर जमकर गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में एक वृद्ध की गोली लगने से मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।

पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बड़ी पटन देवी रोड में मंगलवार की देर रात दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व और शराब बिक्री को लेकर जमकर गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में एक वृद्ध की गोली लगने से मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। इनका इलाज पटना के दो बड़े सरकारी अस्पताल में चल रहा है। इधर, सूचना मिलते ही आलमगंज थाने की पुलिस के साथ पटना सिटी पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की तलाश
घटना की पुष्टि करते हुए पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि दो गुटों के बीच गोलीबारी की सूचना मिली है। जिसमें एक 70 वर्ष के वृद्धि की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस मामले में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे उन पर पुलिस कार्रवाई करेगी। इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहा मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

दोनों ओर जमकर गोलीबारी हुई
स्थानीय लोगों का कहना है कि मंगलवार की देर रात आलमगंज थाना के बड़ी पटन देवी मंदिर रोड में दो गुट अमन कुमार एवं अतुल कुमार आपस में भिड़ गए। दोनों ओर जमकर गोलीबारी हुई। दोनों गुटों के बीच लगभग 8 से 10 राउंड गोलियां चली। इस गोलीबारी में मोहल्ले के शिवनाथ शर्मा 70 वर्ष को गोली लगी और वह घायल हो गये। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वही इस गोलीबारी में घायल अमन कुमार को पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जबकि घायल अतुल कुमार को पटना के पीएमसीएच में इलाज चल रहा है।

गोलीबारी की सूचना मिलते ही पूरे मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। इसी बीच कुछ लोगों ने इसकी सूचना आलमगंज थाने को दे दी। लोगों का कहना है कि एक गुट का कुछ दिन पूर्व एक गुट का युवक जेल से छुटकारा आया था। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और मामले की जांच करे।

Related Articles

Back to top button