मुंबई में कॉलेज छात्रा से सरकारी फ्लैट में गैंगरेप,जाने पूरा मामला

19 वर्षीय कॉलेज छात्रा से मुंबई के चेंबूर इलाके में स्थित एक सरकारी फ्लैट में सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

महाराष्ट्र के मुंबई में एक कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें कोर्ट के आदेश पर 20 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। खबर के अनुसार, 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा से मुंबई के चेंबूर इलाके में स्थित एक सरकारी फ्लैट में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। मुंबई पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 376 (डी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस ने यह जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया घटना 15-16 नवंबर की रात की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक आरोपी और पीड़िता एक दूसरे को जानते हैं और दोनों के पिता भी एक दूसरे से परिचित हैं। घटना वाली रात आरोपी के परिजन बाहर गए हुए थे। इस पर आरोपी ने अपने एक अन्य दोस्त को भी घर बुला लिया। इसी बीच पीड़िता वहां कुछ खाना बनाने का सामान लेने आई थी। इस पर दोनों आरोपियों ने पीड़िता को पीने के लिए ड्रिंक दी।

पीड़िता का कहना है कि ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई, जिसके बाद दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। होश में आने पर पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने करीबी दोस्तों को दी। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button