प्रमिका ने फिल्मी स्टाइल में माता-पिता के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या,पढ़े पूरी खबर

प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर प्रेमी को हत्या कर दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जिसमें आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया। वहीं पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

फिल्म भले ही मनोरंजन के लिए दिखाई जाती है, लेकिन कुछ लोग फिल्मों को देख अपराध करने के बाद उससे बचने के तरीके भी सिख रहे है। ऐसा ही मामला उधम सिंह नगर के बाजपुर में देखने को मिला है। जहां दृश्यम फिल्म को देखकर एक प्रेमिका ने अपने माता पिता के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी जिसके बाद हत्या को सुसाइड दिखाने का प्रयास किया गया है। लेकिन पुलिस ने हत्या का खुलासा कर आरोपियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

काशीपुर एसपी अभय प्रताप सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक युवक करन मंडल अपनी प्रेमिका संजना के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। जिनके साथ संजना के पिता विनोद कुमार और उसकी माता रमावती रहती थी। उन्होंने बताया कि करन मंडल लॉकडाउन से पहले काफी अच्छा कमाता था लेकिन लॉकडाउन के बाद उसकी कमाई कम हो गई और वह नशा करने लगा। जिसके चलते संजना और करन के बीच आए दिन झगड़ा होता था इसी के चलते संजना ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर करन की हत्या कर दी और उसे आत्महत्या दिखाने के लिए शव को पंखे से लटका दिया। उन्होंने बताया कि जब पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जिसमें सारा मामला साफ हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की बहन मधु सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए प्रेमिका समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button