सीएम योगी के हाथों कल खोराबार टाउनशिप के फ्लैट-भूखंडों की ई-लॉटरी…

खोराबार टाउनशिप एवं मेडिसिटी योजना में पंजीकरण कराने वाले लाभार्थियों के लिए अच्छी खबर आयी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ 24 नवम्बर की शाम चार से पांच बजे के बीच खोराबार आवासीय योजना के फ्लैटों/भूखंडों की ई-लॉटरी करेंगे। जीडीए प्रशासन आयोजन की तैयारी में जुट गया है।

गोरखपुर विकास प्राधिकरण की खोराबार टाउनशिप एवं मेडिसिटी योजना में पंजीकरण कराने वाले लाभार्थियों के लिए अच्छी खबर आयी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ 24 नवम्बर की शाम चार से पांच बजे के बीच खोराबार आवासीय योजना के फ्लैटों/भूखंडों की ई-लॉटरी करेंगे। जीडीए प्रशासन आयोजन की तैयारी में जुट गया है।

जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्द्धन ने बताया कि ई-लॉटरी प्रक्रिया का ऑनलाइन प्रसारण किया जाएगा, जिसका लिंक प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट www.gdagkp.in पर उपलब्ध रहेगा। उन्होंने योजना में पंजीकृत लाभार्थियों से निर्धारित तारीख व समय पर लॉटरी प्रक्रिया में सम्मिलित होने का आह्वान किया है।

बताया कि गोरखपुर से बाहर के आवेदक प्राधिकरण की वेबसाइट पर दिए गए लिंक से जुड़ सकते हैं। लॉटरी प्रक्रिया में चयनित किन्हीं पांच आवंटियों को मुख्यमंत्री द्वारा मौके पर ही आवंटन पत्र प्रदान किया जाएगा।

175 करोड़ की योजनाओं को लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री
कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामगढ़ताल के समक्ष ताल में फाउण्टेन व हर्बल पार्क एवं प्राधिकरण की कई अन्य लगभग 175 करोड़ लागत की योजनाओं का लोकार्पण/ शिलान्यास करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री प्राधिकरण की आगामी प्रस्तावित योजनाओं का अवलोकन भी करेंगे।

Related Articles

Back to top button