बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी ‘फुकरे 3’..

वरुण शर्मा ऋचा चड्ढा पुलकित सम्राट स्टारर फिल्म फुकरे 3 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। लोगों को यह कॉमेडी फिल्म काफी पसंद आई थी। ऐसे में अब रिलीज के लगभग दो महीने के अंदर फुकरे 3 ने OTT प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे दी है।

कॉमेडी फ्रैंचाइजी फिल्मों में से एक ‘फुकरे’ की तीसरी किस्त ‘फुकरे 3’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा स्टारर यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। बॉक्स ऑफिस पर दूसरी फिल्मों के क्लैश के बावजूद फिल्म ऑडियंस को एंटरटेन करने में सक्सेसफुल रही।

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लगभग दो महीने के अंदर अब ‘ फुकरे 3’ ने OTT प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे दी है। ऐसे में अगर आपने इस फिल्म को सिनेमा हॉल में नहीं देखा है, तो अब आप इसे अपने घर पर बैठे कर आराम से देख सकते हैं।

कौन-से OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘फुकरे 3’

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘फुकरे 3’ को फैंस अब ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने के बाद अब ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है।

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इसका पोस्टर शेयर करते हुए लिखा ‘शरारत, अराजकता, अप्रत्याशित मोड़ और हंसी- फुकरे यहां हैं।’फुकरे 3’ प्राइम वीडियो पर देखें’।

बॉक्स ऑफिस पर कितना किया कलेक्शन

सिनेमाघरों में इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था। की रिपोर्ट के अनुसार, ‘फुकरे 3’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, दुनियाभर में यह 127.75 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने में सफल रही। ‘फुकरे 3’ में पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्माऔरमनजोत सिंहलीड रोल में नजर आए हैं।

क्या है ‘फुकरे 3’ की कहानी

‘फुकरे 3’में दिखाया गया है कि चूचा यानी वरुण शर्मा के सपने देखने की पावर का फुकरे गैंग इस्तेमाल करते हुए पैसे कमाती है। वहीं, भोली पंजाबन यानी ऋचा अब पॉलिटिक्स में आ चुकी है। प्रचार करने और भीड़ इकट्ठा करने के लिए वह फुकरे गैंग की मदद लेती है। इसके बाद हनी, चूचा को भोली पंजाबन के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कहता है और यही से कहानी में ट्विस्ट आता है।

Related Articles

Back to top button