बिग बॉस सीजन 17 में मुनव्वर- विक्की पर अचानक भड़क उठे सलमान खान,जाने क्यों ?

बिग बॉस सीजन 17 अब धीरे-धीरे अपने मिड सीजन की तरफ बढ़ रहा है ऐसे में कई कंटेस्टेंट द्वारा खेले जा रहे गेम्स की पोल-पट्टी खुल चुकी है। जहां कंटेस्टेंट वीकेंड के वार में सलमान खान के गुस्से से बचने की कोशिश करते हैं तो वहीं इस बार जो कंटेस्टेंट सलमान के गुस्से का शिकार हुए वह हैं मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन।

बिग बॉस सीजन 17 अब अपने मिड सीजन में पहुंच चुका है। छठा हफ्ता क्रॉस करने के साथ ही सलमान खान का ये विवादित शो अब और भी दिलचस्प होता जा रहा है। दिल-दिमाग और मकान में रहने वाले कंटेस्टेंट को अपनी हरकतों की वजह से वीकडेज पर बिग बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ा, तो वहीं वीकेंड के वार पर भी कुछ कंटेस्टेंट सलमान की रडार पर रहे।

इस बार सलमान खान वीकेंड के वार पर सबसे ज्यादा जिन कंटेस्टेंट पर भड़के, वह हैं मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन। जिनका गेम बाहर तो दर्शकों को पसंद आ रहा है, लेकिन सलमान खान (Salman Khan)उनके गेम खेलने के तरीके से काफी खफा-खफा नजर आए। हाल ही में वीकेंड के वार में सलमान खान ने दोनों के गेम की पोल खोल डाली।

मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन पर भड़के सलमान खान

बिग बॉस 17 में जहां कुछ कंटेस्टेंट का गेम अब तक सामने नहीं आया है, तो वहीं अंकिता लोखंडे के हसबैंड विक्की जैन किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में आ ही रहे हैं। अब हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस के वीकेंड के वार के एपिसोड की एक छोटी सी झलक फैंस के साथ शेयर की है।

इस वीडियो में सलमान खान विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी पर गुस्से से आगबबूला होते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 17 के इस शुक्रवार के वार एपिसोड में सलमान खान घरवालों को हड़काते हुए कहते हैं कि आप सभी मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के हाथ की कठपुतली बन चुके हैं और उनके इशारे पर नाच रहे हैं।

इस कंटेस्टेंट को सलमान खान ने बताया ‘फट्टू’

सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के गेम की पोल खोलते हुए कहा, “इन दोनों के घर में कोई भी रिश्ते असली नहीं है। हम दोनों मिलकर स्ट्रेटेजी बनाएंगे”। इसके बाद दबंग खान ने मुनव्वर की क्लास लगाते हुए कहा, “सच में मुनव्वर आपको ये सब दिलचस्प लगता है। विक्की भाई तो सबसे फट्टू गेम खेल रहे हैं। इन सबको ले जाऊं ताकि मेरा नॉमिनेशन न हो”।

इस बीच जैसे ही विक्की ने बोलने की कोशिश की, तो सलमान खान ने उन्हें तुरंत ही चुप करवा दिया। आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, इस वीक सलमान खान के शो से दो और कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो सकता है।

Related Articles

Back to top button