रानू हत्याकांड में बड़ा खुलासा:पत्नी को अपशब्द कहने पर किया था चचेरे भाई का मर्डर,पढ़े पूरी खबर

मेरठ के बाफर गांव में विनीत उर्फ रानू पुत्र जयचंद्र की हत्या तीन दिन पूर्व उसके चचेरे भाई मोहित पुत्र ओमपाल ने अपने ही घर में तमंचे से सिर में गोली मार कर की थी।

मेरठ में जानीखुर्द के गांव बाफर निवासी विनीत उर्फ रानू की हत्या आरोपी की पत्नी को अपशब्द कहने पर की गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी मोहित उर्फ मेहकी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उसके पास से हत्या करने में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।

गांव बाफर निवासी विनीत उर्फ रानू पुत्र जयचंद्र की हत्या तीन दिन पूर्व उसके चचेरे भाई मोहित पुत्र ओमपाल ने अपने ही घर में तमंचे से सिर में गोली मार कर की थी। घटना के बाद मोहित फरार हो गया था।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को घटना में नामजद मोहित उर्फ मेहकी को मुखबिर की सूचना पर बागपत फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मोहित के पास से हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा भी बरामद किया है।

जानी थाना प्रभारी प्रजंत त्यागी ने बताया कि विनीत गांव के पप्पू के कृषि फार्म पर काम करता था। घटना के दिन भी विनीत फार्म पर काम करने के लिए गया था। आरोपी मोहित उसके पास फार्म पर पहुंचा। जहां दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद मोहित स्कूटी से विनीत के साथ अपने घर आया। मोहित के घर पर विनीत ने मोहित की पत्नी को कुछ अपशब्द कह दिए। जिससे गुस्साए मोहित ने आवेश में आकर विनीत की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे मौके पर ही विनीत की मौत हो गई थी। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी मोहित को जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button