प्रियंका गांधी बोली-बीआरएस सरकार का आखिरी समय नजदीक,जाने पूरा मामला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि तेलंगाना में बीआरएस सरकार के खत्म होने का तारीख नजदीक आ रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में राज्य के युवाओं, महिलाओं और किसानों के साथ भारी नाइंसाफी हुई है।

हैदराबाद से लगभग 120 किलोमीटर दूर पालकुर्थी में एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा कि महिलाओं को तेलंगाना में हिंसक अपराधों का सामना करना पड़ता है। राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाया है। उन्होंने राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार करने और लोगों की उम्मीदों पर खरा न उतरने का भी आरोप लगाया।

मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव सरकार पर युवाओं को रोजगार देने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि तेलंगाना में बेरोजगारी की दर देश में सबसे ज्यादा है। प्रियंका गांधी ने वादा किया कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो एक नौकरी कैलेंडर लाएगी और दो लाख लोगों को रोजगार देगी।

तेलंगाना के लिए कांग्रेस की छह गारंटी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो महिलाओं को 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर के अलावा 2,500 रुपये की सामाजिक पेंशन मिलेगी। उन्होने कहा कि BRS सरकार का आखिरी समय नजदीक है।

Related Articles

Back to top button