जाने बिग्ग बॉस 17 में सलमान खान का सब्र का बांध क्यों टूटा ?

बिग्ग बॉस 17 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 के हालिया प्रोमो में सलमान खान खानजादी पर नाराज होते हुए नजर आए। खानजादी का जिग्ना वोरा के साथ फिजिकल हेल्थ को लेकर झगड़ा हो जाता है। सलमान के चुप कराने के बावजूद रोते हुए खानजादी घर से निकलने की बात कहती हैं और सलमान गुस्से में एक बड़ा कदम उठा लेते हैं।

बिग्ग बॉस 17: फेमस रैपर-सिंगर फिरोजा खान उर्फ खानजादी कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं। शो में वह किसी न किसी वजह से चर्चा में हैं। साथ ही सलमान खान से भी उन्हें फटकार मिलती रहती है। हाल ही में, खानजादी से नाराज सलमान खान ने उन्हें शो से निकल जाने के लिए कह दिया।

आ यूं कि एक टास्क के दौरान जिग्ना वोरा ने खानजादी के फिजिकल हेल्थ पर कमेंट किया तो सिंगर नाराज हो गईं। उन्होंने जवाब में कहा कि वह उनके फिजिकल हेल्थ का मजाक नहीं बना सकती हैं। सलमान ने कहा कि ये बात पहले उन्होंने ही उखाड़ी थी।

खानजादी पर भड़के सल्लू मियां
‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट प्रोमो में देखा गया कि एक टास्क के दौरान खानजादी फिजिकल हेल्थ को लेकर को-कंटेस्टेंट जिग्ना वोरा के साथ बहस कर रही हैं। सलमान खान ने खानजादी को चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद खानजादी रोने लगीं और कहा कि वह फिजिकल हेल्थ के बारे में नहीं सुन सकती हैं।

गुस्से से आगबबूला होकर सलमान खान, खानजादी को बताते हैं कि पहले उन्होंने ही फिजिकल हेल्थ के बारे में बात करना शुरू किया था। इतने में खानजादी कहती हैं कि उन्हें घर जाना है। सलमान खान उन्हें निकल जाने के लिए कहते हैं।

खानजादी का रो-रोकर बुरा हाल

खानजादी रोते हुए दरवाजे के पास चली जाती हैं। यही नहीं, खानजादी जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं। अंकिता लोखंडे उन्हें मनाने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह नहीं मानती हैं। ये सब देखकर सलमान खान हैरान रह जाते हैं। अब देखना होगा कि खानजादी वाकई बिग बॉस को अलविदा कह देंगी या नहीं।

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अंकिता लोखंडे, जिग्ना वोरा, सना रईस खान, सनी आर्या और अनुराग डोभाल नॉमिनेटेड हैं। कहा जा रहा है कि इस हफ्ते जिग्ना वोरा का पत्ता साफ हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button