बिग बॉस 17: इस कंटेस्टेंट पर कहर बनकर टूटे घरवाले, पढ़े पूरी खबर

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी कुछ दिलचस्प होते देखने को मिल रहा है। बीते दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी ने एंट्री ली जिसके बाद घर में पार्टी हुई और माहौल लाइट व खुशनुमा हो गया। हालांकि अब एक बार फिर नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बार 8 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट किए गए हैं लेकिन इनमें एक ऐसा है जिस पर घरवाले कहर बनकर टूटे हैं।

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों कई इंटरेस्टिंग ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री से लेकर नॉमिनेशन प्रक्रियी तक में ऐसे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिसकी दर्शकों ने शायद ही उम्मीद की हो।

हाल ही में नील भट्ट (Neil Bhatt) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बीच जबरदस्त लड़ाई होते देखने को मिली। एक ओर घर में इनके बीच घमासान मचा, तो दूसरी ओर बिग बॉस ने अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) के लिए ऐसा फैसला सुनाया, जिसे सुन उन्होंने राहत की सांस ली।

नॉमिनेशन में बदलाव
पिछले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क रखा गया, जिसमें एलान हुआ कि एक नहीं, बल्कि 8 कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। अनुराग डोभाल, अरुण महाशेट्टी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, खानजादी, मनारा चोपड़ा, नीस भट्ट और रिंकू धवन नॉमिनेशन कैटेगरी में थे। इसमें अनुराग डोभाल वह शख्स हैं, जिन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया था। हालांकि, अब उनकी सजा में बदलाव कर दिया गया है।

अनुराग की जगह यह कंटेस्टेंट हुआ पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट
लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, बिग बॉस ने अनुराग डोभाल की इस सजा को माफ कर दिया है। अब वह पूरे सीजन के लिए नॉमिनेशन में नहीं बने रहेंगे। हालांकि, उनकी सजा नील भट्ट पर ट्रांसफर हो गई है। बिग बॉस ने अनुराग की सजा माफ करने के साथ ही दिमाग रूम में रहने वाले कंटेस्टेंट्स से पूछा कि उनकी जगह किसे नॉमिनेट किया जाना चाहिए। अधिकतर लोगों ने नील भट्ट का नाम लिया और अब ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के पति पूरे सीजन के लिए नॉमिनेशन में बने रहेंगे।

अनुराग ने की थी शो छोड़ने की बात
हाल ही में बिग बॉस ने अनुराग डोभाल को इधर-उधर जाकर लोगों के कान भरने को लेकर लताड़ लगाई थी। दरअसल, अनुराग मेकर्स पर पक्षपात का आरोप लगा चुके हैं। अनुराग के बिहेवियर पर भड़के बिग बॉस ने उन्हें कहा कि आप क्रांति की मशाल बन सभी के मकान भर रहे हैं। मैं यहां सबको बताना चाहता हूं कि कोई भी ऑडिशन और सेट के बाहर लाइन में लग कर नहीं आया था। विक्की और अंकिता की तरह आपके घरवालों को भी शो में आने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया।

आखिर में बिग बॉस कहते हैं कि आप अपना रोना धोना करते रहिए। मेरे वार के लिए तैयार रहिएगा। इसके बाद अनुराग तंग आ जाते हैं। वह कहते हैं पैसे तो मैं फिर भी कमा लूंगा, लेकिन वो लोग नहीं कमा पाउंगा, जिनकी वजह से मैं यहां तक आया हूं। वह कहते हैं कि उन्हें शो छोड़ना है। हालांकि, अब बिग बॉस ने उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किए जाने की सजा से माफ कर दिया है।

Related Articles

Back to top button