Vivo S18 series दिसंबर में होने जा रही तीन नए स्मार्टफोन की मार्केट में एंट्री…

वीवो अपने यूजर्स के लिए Vivo S18 series में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इसी कड़ी में Vivo S18 series में लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है। Vivo S18 series में नए स्मार्टफोन दिसंबर में लॉन्च होंगे। मालूम हो कि वीवो की S18 series में नए स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किए जा रहे हैं।

वीवो अपने यूजर्स के लिए Vivo S18 series में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इसी कड़ी में Vivo S18 series में लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है।

Vivo S18 series को लेकर कंपनी ने जानकारी दी है कि नए स्मार्टफोन दिसंबर को लॉन्च किए जा रहे हैं। मालूम हो कि वीवो की S18 series में नए स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किए जा रहे हैं। इस सीरीज में तीन फोन Vivo S18e, S18 और S18 Pro को लाया जा रहा है।

कब लॉन्च होगी Vivo S18 series

Vivo S18 series को कंपनी 14 दिसंबर को लॉन्च करने जा रही है। फोन के साथ ही कंपनी Vivo TWS 3e TWS ईयरबड्स को भी लॉन्च करेगी।

मालूम हो कि Vivo S18 series कंपनी की Vivo S17 series के सक्सेसर होगी।Vivo S17 series स्मार्टफोन को कंपनी ग्लोबल मार्केट में Vivo V29 मॉनिकर के साथ लॉन्च कर चुकी है।

4800mAh बैटरी के साथ आ रहा Vivo S18e

Vivo S18e अपकमिंग सीरीज का पहला वेरिएंट होगा। इस फोन को फ्लैट डिस्प्ले, राउंड कैमरा मॉड्यूल, ओआईएस-इनेबल्ड कैमरा सेटअप और ऑरो एलईडी लाइट के साथ लाया जा रहा है।

फोन की बैटरी को लेकर सामने आई जानकारी के मुताबिक फोन 4,800mAh बैटरी के साथ आ रहा है। फोन में 80W चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। अपकमिंग फोन 7.69mm की थिकनेस और Cloud Gauze White, Glow Purple, Starry Night Black कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है।

Vivo S18 को लेकर कंफर्म हुए ये फीचर्स

Vivo S18 को वीवो के प्रेसिडेंट और ब्रांड जनरल मैनेजर भी कुछ जानकारियां कन्फर्म की हैं।

इन जानकारियों के मुताबिक Vivo S18 को Snapdragon 7 Gen 3 और S18 Pro को चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। Vivo S18 फोन को , Black, Purple और Sea Green कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button