‘डंकी’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला…

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज से पहले बीती रात मुंबई में ‘डंकी’ की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए। ‘डंकी’ की स्क्रीनिंग के दौरान सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इस दौरान किंग खान के अंदाज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। शाहरुख खान का लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं ‘डंकी’ की स्क्रीनिंग में कौन-कौन से सितारों ने शिरकत की…

शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ की स्क्रीनिंग में फिल्म के सभी कलाकार पहुंचे। फिल्म रिलीज से पहले शाहरुख, तापसी और विक्की समेत सभी सितारे स्क्रीनिंग में साथ नजर आए। सभी कलाकारों के लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल का लुक सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ की स्क्रीनिंग पर ऋतिक रोशन भी पहुंचे। इस दौरान उनका कूल अंदाज देखने को मिला। ऋतिक का लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। ऋतिक के अलावा अनुराग कश्यप भी ‘डंकी’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

किंग खान की पत्नी गौरी खान भी फिल्म ‘डंकी’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची। इस दौरान फैंस को गौरी खान का लुक बेहद पसंद आया है। गौरी खान का ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।

सिंगर सोनू निगम भी शाहरुख खान की डंकी देखने के लिए पहुंचे। सोनू निगम अपनी कार में बैठे हुए नजर आए। गायक इस दौरान बेहद कुल लुक में दिखाई दिए। फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा जावेद अख्तर भी फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय