Xiaomi ने कुछ ट्वीट्स के माध्यम से नए Xiaomi साउंडबार 3.1ch के आने की घोषणा की, जाने इसकी क्या है कीमत

Xiaomi Soundbar 3.1ch की ग्लोबल मार्केट के लिए घोषणा कर दी गई है। लॉन्च से पहले, कंपनी ने साउंडबार के कुछ स्पेसिफिकेशंस को Twitter पर पोस्ट करने खुलासा किया है| चीनी स्मार्टफोन दिग्गज के लेटेस्ट ऑडियो डिवाइस में वन-टच NFC पेयरिंग सपोर्ट और अधिकतम आउटपुट 430W होगा। शाओमी साउंडबार 3.1ch डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ-साथ वायरलेस सबवूफर भी पेश करेगा। ब्रांड ने 2019 में भारत में Mi साउंडबार का अनावरण किया था, लेकिन इस बार Xiaomi का साउंडबार 3.1ch ग्लोबल मार्केट के लिए है।

Xiaomi ने कुछ ट्वीट्स के माध्यम से नए Xiaomi साउंडबार 3.1ch के आने की घोषणा की। कंपनी द्वारा शेयर की गई इमेज डिजाइन में भी एक झलक पेश करती हैं। Xiaomi साउंडबार 3.1ch एक ब्लैक कलर में देखा गया है। जैसा कि बताया गया है, यह वन-टैप NFC पेयरिंग सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस में सामने की तरफ एक स्मार्ट LED डिस्प्ले है; Xiaomi साउंडबार 3.1ch के टॉप पर कनेक्शन टॉगल के साथ एक पावर बटन और वॉल्यूम बटन देखे जा सकते हैं।

Xiaomi साउंडबार 3.1ch डॉल्बी ऑडियो और DTC वर्चुअल: एक्स साउंड के साथ आएगा। इसमें मेन यूनिट के साथ वायरलेस सबवूफर होगा। इसके अलावा, साउंडबार 430W अधिकतम आउटपुट प्रदान करेगा। यह Xiaomi Mi साउंडबार की तरह वॉल माउंटिंग ऑप्शन के साथ आने की उम्मीद है। हालाXकि, Xiaomi ने अभी तक Xiaomi साउंडबार 3.1ch के लॉन्च की तारीख, कीमत, उपलब्धता डिटेल्स और दूसरे स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है।

Xiaomi Mi साउंडबार को भारत में 4,999 रुपये के मूल्य टैग के साथ लॉन्च किया गया था। इसमें दो 20 mm डोम स्पीकर और दो 2.5 इंच के वूफर हैं। बजट साउंडबार में आठ ड्राइवर हैं जो यूनिट की 83 सेमी लंबाई में फैले हुए हैं। इसमें अच्छा बास सुनिश्चित करने के लिए दो ट्वीटर, दो वाइड-रेंज ड्राइवर और चार निष्क्रिय रेडिएटर शामिल हैं।

Mi साउंडबार ब्लूटूथ 4.2 को सपोर्ट करता है, और इसके इनपुट में ऑप्टिकल के साथ-साथ समाक्षीय S/PDIF, कनेक्टर्स में स्टीरियो RCA लाइन और एक 3.5mm सॉकेट शामिल हैं। साउंडबार 50-25,000Hz की फ्रीक्वेंसी रिस्पांस रेट प्रदान करता है। Xiaomi MI साउंडबार रिमोट के बिना शुरू हुआ, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी आगामी ज़ियामी साउंडबार 3.1ch के साथ रिमोट देगी या नहीं।

Related Articles

Back to top button