लाला लाजपत राय यूनिवर्सिटी में नॉन टीचिंग पदों पर हो रही भर्ती

लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय की ओर से नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती चल रही है जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि कल यानी 5 जनवरी 2024 निर्धारित है। इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी जिन्होंने अभी तक फॉर्म नहीं भरा है वे तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है।

लाला लाजपत राय यूनिवर्सिटी ऑफ वेटरिनरी एंड एनीमल साइंसेज की ओर से नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती चल रही है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 जनवरी 2024 निर्धारित की गयी है। अगर आप भी इस भर्ती में शामिल होने के योग्यता रखते हैं और अभी तक फॉर्म नहीं भरा है तो यह आपके लिए अंतिम मौका है।

ऐसे अभ्यर्थी तुरंत ही LUVAS की ऑफिशियल वेबसाइट luvas.edu.in पर जाकर या इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर। कल के बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दी जाएगी।

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों ने पदानुसार मिडिल पास/ मैट्रिकुलेशन/ 10+2, DVLT/ VLDD/ स्नातक डिग्री के साथ टाइपिंग ज्ञान/ संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा/ बीटेक आदि उत्तीर्ण किया हो। इसके साथ ही उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में भाग लेने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद वेबसाइट के होम पेज पर Recruitment लिंक पर क्लिक करें। अब एक नए पेज पर आपको Apply online for various non-teaching posts Advt. No. 1/2023 लिंक दिखाई देगा उस पर क्लिक करें। अब नए पेज पर पहले रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें और उसके बाद लॉग इन के माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें। अंत में निर्धारित शुल्क जमा करके सबमिट किये हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

आवेदन शुल्क

सामान्य श्रेणी से आने वाली पुरुष एवं महिला उम्मीदवारों को के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये, हरियाणा राज्य से आने वाली सामान्य श्रेणी की महिलाओं को 300 रुपये, एससी/ बीसी/ ईडब्ल्यूएस वर्ग के पुरुष उम्मीदवारों को 150 रुपये और महिला उम्मीदवारों को 75 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा।

Related Articles

Back to top button