‘श्री राम घर आए’…गीता रबरी का भजन सुन पीएम मोदी हुए मुरीद…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्राण प्रतिष्ठा को लेकर एक्स पर पोस्ट किया है. प्रभु श्री राम के आगमन का इंतजार महज कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. आगे पीएम मोदी ने लिखा है कि देशभर के मेरे परिवारजनों को प्राण-प्रतिष्ठा की बेसब्री से प्रतीक्षा है. वहीं अयोध्या में दिव्य-भव्य मंदिर में राम लला का आगमन (उद्घाटन) होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजराती गायिका ‘गीताबेन रबारी के द्वारा गाए भजन ‘श्री राम घर आए’ को अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होनें गीताबेन रबारी की तरीफ करते हुए लिखा है कि ‘गीताबेन रबारी जी का ये भजन भावविभोर करने वाला है’.

बता दें कि गीताबेन रबारी गुजरात की मशहूर भजन गायिका हैं. गीताबेन रबारी को भजन गाने के लिए विदेशों में भी कार्यक्रम की प्रस्तुती की जाती है. और उनके कार्यक्रम में हजारों-लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती है. ऐसे में गीताबेन रबारी मशहूर भजन गायिका नवरात्री से लेकर धार्मिक जगहों पर भजन गाने के लिए मांग रहती है. पिछले वर्ष वो कई देशों में भजन गाने के लिए कार्यक्रम में शामिल हुई थी. लेकिन इस बार अयोध्या में दिव्य-भव्य मंदिर में भगवान श्री राम के आगमन पर जो भजन गायी है, उस भजन को सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुरीद हो गए है. और उन्होनें अपने सोशल मीडिया एक्स पर गीताबेन रबारी की तरीफ करते हुए लिखा है कि ‘गीताबेन रबारी जी का ये भजन भावविभोर करने वाला है’.

ऐसे में गीताबेन रबारी से पहले बिहार राज्य के छपरा जिला की रहने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा ने भी अपनी मधुर स्वर में एक भजन गायी थी. जिनके गाने का बोल था ‘राम आएंगे तो अंगना सजाउंगी’, स्वाति मिश्रा के इस भजन से मुरीद होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि ”स्वस्ति जी का ये भजन एक बार सुन लें तो लंबे समय तक कानों में गूंजता रहता है, आंखों को आंसुओं से, मन को भावों से भर देता है”. इस तरह से देशभर में प्रभु श्री राम के आगमन का इंतजार महज कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. और हर तरफ प्रभु श्री राम का नाम गुंजने लगा है. और हर राम भक्तों के जुबान पर सिर्फ प्रभु श्री राम का नाम है.

Related Articles

Back to top button