ब्राजील में मिनीबस और ट्रक में भीषण टक्कर से 25 लोगों की मौत

ब्राजील के बाहिया राज्य में भीषण सड़क हादसा हुआ है। पर्यटकों को ले जा रही एक मिनीबस और एक ट्रक के बीच टक्कर में 25 लोगों की मौत हो गई। अग्निशमन दल ने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी।

हादसा रविवार रात करीब साढ़े दस बजे हुआ। साओ जोस डो जैकुइप शहर के पास एक राजमार्ग पर स्थानीय समय। अन्य छह लोग घायल हो गये। समाचार पत्र फोल्हा डी एस.पाउलो के अनुसार, मिनीबस बाहिया के उत्तरी तट पर पर्यटक ग्वाराजुबा समुद्र तट की यात्रा के बाद वापस जैकोबिना शहर की ओर जा रही थी।

आउटलेट ने पुलिस का हवाला देते हुए कहा कि आमने-सामने की टक्कर तब हुई होगी जब कोई वाहन गुजरने का प्रयास कर रहा था, लेकिन इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। 

जैकोबिना की नगर पालिका ने तीन दिनों के शोक की घोषणा की और अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कहा कि वह शहर के व्यायामशाला में पीड़ितों के लिए एक सामूहिक जागरण का आयोजन कर रही है।

ब्राजील में पर्यटकों को ले जा रही एक मिनीबस और एक ट्रक के बीच टक्कर में 25 लोगों की मौत हो गई। अग्निशमन दल ने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी। साओ जोस डो जैकुइप शहर के पास एक राजमार्ग पर स्थानीय समय। अन्य छह लोग घायल हो गये। जैकोबिना की नगर पालिका ने तीन दिनों के शोक की घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button