यूपी में बीजेपी के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने उठाई झाड़ू

प्रधानमंत्री की अपील पर अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह तक सफाई के विशेष अभियान को लेकर सक्रिय हुआ बीजेपी का पूरा संगठन उत्तर प्रदेश बीजेपी के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने आज विशेष स्वच्छता अभियान की शुरुआत की है। उन्होंने अलीगढ़ एक मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद स्वच्छता अभियान में शामिल होकर साफ-सफाई की। इस दौरान धर्मपाल सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ झाड़ू लगाई। प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर 14 से 22 जनवरी तक तीर्थ स्थलों पर विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है।

धर्मपाल सिंह के साथ में अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य विधायक अनिल पाराशर जयवीर सिंह, मुक्ता राजा और जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा भी शामिल हुए। इस दौरान धर्मपाल सिंह प्रदेशवासियों को अभियान से जुड़ने की अपील की।

बता दें कि रविवार को सुबह उत्तर प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य भी अलग-अलग मंदिरों में पहुंचकर साफ-सफाई की। ब्रजेश पाठक ने हजरतगंज स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में बजरंग बली बाबा की पूजा करने के बाद अपना श्रम दान किया। वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने निराला नगर के बालकेश्वर हनुमान मंदिर दर्शन पूजन के बाद श्रमदान किया।

इस दौरान दोनों डीसीएम ने बजरंगबली के दर्शन करने के बाद मंदिर परिसर में श्रमदान किया। इस दौरान विधिवत साफ सफाई की और उन्होंने कूड़ा उठाया। बता दें कि 14 से 22 जनवरी तक सफाई अभियान चलाया जा रहा है। डीसीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गायों को हरा चारा खिलाया।

Related Articles

Back to top button