बिहार के बाद महाराष्ट्र में भी होगा खेला,INDI गठबंधन का टूटना तय…

बिहार में महागठबंधन के टूटने की चर्चा के बीच भाजपा सांसद राधा मोहन दास अग्रवाल ने दावा करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन महाराष्ट्र में भी टूटेगा। अग्रवाल ने शनिवार को कहा कि यह सब कांग्रेस जानबूझकर कर रही है ताकि ये दिखाया जा सके कि वो अकेली भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ खड़ी है और राहुल गांधी ही एकमात्र विपक्ष हैं।

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पाला बदलकर भाजपा के साथ सरकार बनाने की चर्चा तेज है। नीतीश के ऐसा करते ही बिहार में ‘महागठबंधन’ का टूटना तो तय ही है, वहीं इंडी गठबंधन को भी बड़ी चोट पहुंचने वाली है। वहीं, अब भाजपा ने इंडी गठबंधन को लेकर एक और बड़ा दावा किया है।

इंडी गठबंधन का टूटना तय

भाजपा सांसद राधा मोहन दास अग्रवाल ने दावा करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन महाराष्ट्र में भी टूटेगा। अग्रवाल ने शनिवार को कहा कि यह सब कांग्रेस जानबूझकर कर रही है, ताकि ये दिखाया जा सके कि वो अकेली भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ खड़ी है और राहुल गांधी ही एकमात्र विपक्ष हैं।

कांग्रेस पर भाजपा का हमला

भाजपा सांसद ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) भी कभी भी INDI गठबंधन के साथ नहीं थी। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कहते रहे कि AAP अपने दम पर पंजाब में सीटें जीतेंगे। हरियाणा में भी यही हाल।

मोदी को चुनौती देना मुश्किल

भाजपा सांसद ने कहा कि देश में जो स्थिति है, उसमें भाजपा और पीएम मोदी को चुनौती देना मुश्किल है।  सच यह है कि जो पार्टियां इंडी गठबंधन में बची हैं, उन्हें यह एहसास हो गया है कि भाजपा के पक्ष में जो लहर बनी है, अगर वे भाजपा के साथ नहीं खड़े हुए तो कुछ बचेगा नहीं।

सब छोड़ेंगे इंडी गठबंधन

राधा मोहन ने कहा कि अब इंडी गठबंधन में बची हुई पार्टियां भी छोड़ने वाली हैं और वो पूरा टूटने वाला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके पंजाब के सीएम भगवंत मान तो पहले ही घोषणा कर चुके हैं। अब बाकी की पार्टियां भी कांग्रेस को छोड़ गठबंधन तोड़ने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button