शुरू हुए रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के प्री वेडिंग फंक्शन

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। अखंड पाठ के बाद अब ढोल नाइट के साथ बाकी फंक्शन्स की भी शुरुआत हो चुकी है। कुछ दिनों पहले एक ही एक वीडियो देखने को मिला था, जिसमें जैकी भगनानी का घर लाइट्स और फूलों से सजा हुआ दिखाई दिया।

अब बीती रात होने वाली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह ढोल नाइट के लिए जैकी के घर जाती हुई नजर आईं। हालांकि, इस दौरान वह सामने नहीं आईं। पैपराजी ने उन्हें बस गाड़ी के अंदर से ही कैप्चर किया था।

जैकी भगनानी के घर पहुंचीं रकुल
सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रकुल प्रीत अपने होने वाले पति जैकी भगनानी के घर ढोल नाइट के लिए जाती हुई नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। ऐसे में कुछ पैपराजी ने उन्हें गाड़ी के अंदर से कैप्चर किया। वहीं, रकुल और उनके परिवार वालों के चेहरे पर शादी की एक्साइटमेंट साफ दिखाई दे रही थी।

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी के कुछ फंक्शन मुंबई में ही होंगे। इसके बाद शादी गोवा में होगी, जिसमें दोस्त और परिवार के कुछ खास लोग शामिल होंगे।

हनीमून पर नहीं जाएगा कपल
हाल ही में यह खबर आई थी कि अपने काम की वजह से इस कपल ने शादी के बाद अपने हनीमून को पोस्टपोन कर दिया है। एक तरफ जैकी जहां ‘बड़े मिया छोटे मिया’ को लेकर व्यस्त हैं। वहीं, शादी के एक हफ्ते बाद रकुल भी अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

मुंबई में देंगे रिसेप्शन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद मुंबई में 22 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करने सकते हैं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

Related Articles

Back to top button