इस दिन रिलीज होगा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म का टाइटल ट्रैक

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस मूवी को रिलीज होने में बस कुछ ही हफ्तों का समय रह गया है। ऐसे में मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए इसके टाइटल ट्रैक की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

कब आने वाला है टाइटल ट्रैक?
अक्षय कुमार ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का एक पोस्टर देखने को मिल रहा है, जिसमें टाइटल ट्रैक रिलीज होने की डेट लिखी हुई है। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल, 3 दिन बाकी। बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

अब फैंस भी इस फिल्म के पहले गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘गाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत उत्साहित हूं’।

कब रिलीज होगी फिल्म?
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों के फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं।

वहीं, साउथ अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। वह में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ मूवी में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है और इसे पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। इस मूवी के रिलीज की बात करें, तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button