100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार ‘तेरी बातों में’…

रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने ऑडियंस को यूनिक स्टोरी लाइन के चलते अपनी कहानी में नहीं उलझाया है। फिल्म शुरुआत से लेकर अब तक एवरेज कलेक्शन करते हुए टिकट विंडो पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुई है।

ग्लोबल कलेक्शन में छाई शाहिद-कृति की फिल्म
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ शाहिद और कृति की साथ में पहली पिक्चर है। इनकी सिजलिंग जोड़ी के साथ ही फिल्म की यूनिक स्टोरी लाइन भी लोगों को अपील कर रही है। यही वजह है कि उतार-चढ़ाव के बावजूद फिल्म सेंचुरी बना पाने में कामयाब रही है। शाहिद और कृति कि इस फिल्म ने 9 दिनों में वर्ल्डवाइड कलेक्शन में सॉलिड कमाई कर डाली है।

100 करोड़ की तरफ फिल्म ने बढ़ाए कदम
एक रोबोट का इंसान बनी लड़की का एक आम लड़के से प्यार बड़े पर्दे पर खूब गुल खिला रहा है। फिल्म के सफर का पहला हफ्ता काफी अच्छे कलेक्शन्स के साथ खत्म हो रहा है। मेकर्स की तरफ से ‘तेरी बातों में…’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा शेयर किया गया है। फिल्म ने 9 दिनों में 98.06 करोड़ का बिजनेस कर डाला है। यानी रविवार दिन के अंत तक यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय