प्राइम वीडियो के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘ओपेनहाइमर’

हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने बीते साल ओपेनहाइमर नामक फिल्म बनाई, जिसने कामयाबी का एक नया अध्याय लिखा। सिलियन मर्फी स्टारर इस मूवी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और मूवी सुपरहिट साबित हुई है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रेंट फॉर्मेंट में ऑनलाइन स्ट्रीम होने के बाद अब ओपेनहाइमर फ्री में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस मूवी को कब और कहां किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में रिलीज किया जाएगा।

जानिए किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में स्ट्रीम होगी ओपेनहाइमर
फिल्म ओपेनहाइमर की कहानी अमेरिकी वैज्ञानिक रॉबर्ट ओपेनहाइमर के जीवन से प्रेरित है। दूसरे विश्व युद्ध के दौरान उन्होंने परमाणु बम बनाने की योजना में अहम भूमिका अदा की थी। बड़े पर्दे पर हॉलीवुड कलाकार सिलियन मर्फी ने रॉबर्ट के किरदार को बखूबी अदा किया, जो दर्शकों का काफी पसंद आया है।

अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा तो आप अब आपके पास ओपेनहाइमर को फ्री में ऑनलाइन देखने का खास मौका आने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक ओपेनहाइमर को 21 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा में फ्री में स्ट्रीम किया जा सकता है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस ओपेनहाइमर की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्राइम वीडियो पर रेंट पर मौजूद ओपेनहाइमर
21 जुलाई 2023 को ओपेनहाइमर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। इसके बाद बीते साल नवंबर के महीने में इस मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंट में जारी कर दिया गया, जिसके लिए आप 149 रुपये खर्च कर के इस मूवी को देख सकते हैं। बता दें कि प्राइम वीडियो पर ओपेनहाइमर को हिंदी और अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है।

ऑस्कर में धूम मचाएगी ओपेनहाइमर
हाल ही में आगामी अकादमी पुरस्कार 2024 के लिए फिल्मों के नॉमिनेशन का एलान किया गया था। इस दौरान सिलियन मर्फी की ओपेनहाइमर को 96वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में 13 अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या ओपेनहाइमर ऑस्कर अवॉर्ड सफलता का परचम लहराती है या नहीं।

Related Articles

Back to top button