पेटीएम को लेकर आया नया अपडेट!

वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (OCL) जो वित्तीय सेवा प्रमुख पेटीएम का मालिक है। वर्तमान में पेटीएम को देश भर के मर्चेंट से समर्थन मिल रहा है। दरअसल, पिछले महीने भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक (PPBL) पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया था।

इसके बाद पेटीएम को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें की जा रही है। ऐसे में आज कंपनी ने एक सोशल मीडिया पर लाइवस्ट्रीम आयोजित किया है। इसमें, मुंबई, पुणे, नोएडा, हैदराबाद, चेन्नई, अहमदाबाद और बेंगलुरु सहित पूरे भारत के मर्चेंट ने अपनी बात की।

कैसा रहा मर्चेंट का अनुभव
लाइवस्ट्रीम के दौरान एक मर्चेंट ने कहा कि वह क्यूआर कोड स्कैनर, साउंडबॉक्स तकनीक और कार्ड मशीनों सहित पेटीएम के उपकरणों से संतुष्ट है। वह 4-5 वर्षों से इन उपकरणों का इस्तेमाल कर रहे हैं। मर्चेंट ने आगे कहा कि वह पेटीएम के इन उपकरणों का इस्तेमाल करना जारी रखेंगे।

लाइवस्ट्रीम में मर्चेंट ने बताया कि अब वह नए जमाने की भुगतान तकनीक को अपना रहे हैं। इस डिजिटल पेमेंट सर्विस के इस्तेमाल के बाद ग्राहकों को कई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ रहा है। पेटीएम द्वारा जारी सर्विस का लाभ स्ट्रीट वेंडरों और छोटे बिजनेसमैन को भी मिल रहा है।

एक मर्चेंट ने इस बात पर भी जोर दिया कि उन्हें निपटान संबंधी किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। पेटीएम के प्रति अपना लगाव यह कहकर व्यक्त किया, ‘पेटीएम करते रहो, आगे बढ़ते रहो।’

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा
हमारे मर्चेंट भागीदार पेटीएम की सफलता की रीढ़ हैं, और हम उनके अटूट समर्थन के लिए आभारी हैं। हमारे पेटीएम क्यूआर, साउंडबॉक्स और कार्ड मशीन हमेशा की तरह काम करते रहेंगे। हम अपने व्यापारियों के साथ विश्वास और पारदर्शिता पर आधारित मजबूत रिश्ते को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related Articles

Back to top button