उत्तर प्रदेश में जूनियर एनालिस्ट के पदों पर निकली भर्ती

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने जूनियर एनालिस्ट (ड्रग) के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 361 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों को भरने के लिए आवेदन की प्रक्रिया अप्रैल में 18 तारीख, 2024 से शुरू होगी। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

UPSSSC Recruitment 2024: ये हैं अहम तिथियां
ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 18 अप्रैल, 2024

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 18 मई, 2024

ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म में संशोधन की लास्ट डेट- 25 मई, 2024

UPSSSC Jr Analyst Recruitment 2024: जूनियर एनालिस्ट वैकेंसी फॉर्म में इस डेट तक करें संशोधन
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, इस वैकेंसी के लिए कैंडिडेट्स 18 मई, 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवारों को इसी तारीख तक आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद कैंडिडेट्स को एप्लीकेशन फाॅर्म में करेक्शन करने के लिए 25 मई, 2024 तक का मौका दिया जाएगा। इस वैकेंसी के लिए आवेदन के लिए आवेदकों को 25 रुपये का शुल्क देना होगा। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को पीईटी परीक्षा 2023 पास होना चाहिए। केवल यही अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए अप्लाई कर पाएंगे। आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके आसानी से अप्लाई कर सकते हैं।

teps to apply for Jr Analyst Main exam: जूनियर एनालिस्ट वैकेंसी के लिए ऐसे करें आवेदन
सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा। अब होमपेज पर, ‘नोटिस क्लिक करें। जूनियर एनालिस्ट मुख्य परीक्षा 2023 के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं। फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें और सबमिट करें। फॉर्म डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लेकर रख लें।

Related Articles

Back to top button