पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती की अंतिम तिथि कल जल्द करें आवेदन

पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अहम सूचना है। पंजाब नेशनल बैंक की ओर से निकाली गई स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन विंडो कल, 25 फरवरी, 2024 को बंद कर दिया जाएगा। इसलिए, जो कैंडिडेट्स इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे फौरन ऐस कर दें। कल के बाद दूसरा मौका नहीं मिलेगा। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर अप्लाई करना होगा। बता दें कि इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 1025 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए ऑनलाइन टेस्ट की संभावित तारीख भी बैंक की ओर से जारी की गई है। इसके मुताबिक, मार्च/अप्रैल 2024 में हो सकती है। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके आवेदन कर सकते हैं।

PNB SO Recruitment 2024: पीएनबी एसओ भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन
पीएनबी एसओ वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाएं। अब होम पेज पर उपलब्ध रिक्रूटमेंट सेक्शन पर क्लिक करें।पेज पर उपलब्ध स्पेशलिस्ट ऑफिसर पोस्ट लिंक पर क्लिक करें। एक नया ड्रॉप डाउन बॉक्स खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करना होगा। अपना पंजीकरण करें और आवेदन पत्र भरें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें। आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

PNB SO Recruitment 2024: ये देनी होगी फीस
इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट् को एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के उम्मीदवारों को बतौर फीस 59 रुपये देनी होगी। वहीं, अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 1180 रुपये देने होंगे। फीस का भुगतान डेबिट कार्ड (रुपे/वीज़ा/मास्टर कार्ड), क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, कैश कार्ड/मोबाइल वॉलेट या यूपीआई का उपयोग करके स्क्रीन पर मांगी गई जानकारी प्रदान करके किया जा सकता है। वहीं इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार पंजाब नेशनल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button