BSNL ने बाजार में उतारे अपने दो शानदार ब्रॉडबैंड प्लान, OTT बेनेफिट्स के साथ यूजर्स को मिलेगा हाई-स्पीड डेटा

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए दो शानदार ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। ये दोनों ब्रॉडबैंड प्लान OTT बेनेफिट्स के साथ आते हैं। इन दोनों प्लान में यूजर्स को बेहिसाब हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। चलिए जानते हैं BSNL के दोनों नए ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में विस्तार से…

ईटी टेलीकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के पोर्टफोलियो में 949 रुपये की कीमत वाला भारत फाइबर प्लान मौजूद है। इस प्लान में 2000GB डेटा 150Mbps की स्पीड से ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा एक और प्लान है, जिसकी कीमत 749 रुपये है। इसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से 1000GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को दोनों ब्रॉडबैंड प्लान में बीएसएनएल सिनेमा प्लस, ZEE5 Premium, Voot Select, SonyLIV Premium और Yupp TV की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

BSNL के दो नए ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल के पास दो नए ब्रॉडबैंड प्लान हैं, जिनकी कीमतें 999 रुपये और 1,499 रुपये है। सबसे पहले 999 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 200Mbps की स्पीड से 3.3TB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा मुफ्त में एक साल के लिए Disney + Hotstar की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

1,499 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान 300Mbps की स्पीड से 4TB डेटा ऑफर करता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा यूजर्स को ब्रॉडबैंड प्लान में Disney+ Hotstar प्रीमियम की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

BSNL ने इन दो ब्रॉडबैंड प्लान से पहले जुलाई में BSNL AirFibre Ultra प्लान को लॉन्च किया था। इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 2,995 रुपये है। इसमें यूजर्स को 5000GB डेटा मिलेगा। अगर यूजर समय से पहले डेटा खत्म कर देते हैं तो उनकी डेटा स्पीड को 80 से घटाकर 15Mbps कर दिया जाएगा। हालांकि, इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और OTT ऐप्स की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button