आइडीबीआइ बैंक में 500 जूनियर असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती के लिए आवेदन का अंतिम दिन

आइडीबीआइ बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। आइडीबीआइ बैंक द्वारा पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन बैंकिंग एण्ड फाइनेंस (PGDBF) के कोर्स में दाखिले के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन 12 फरवरी 2024 से आमंत्रित किए जा रहे हैं। चयनित उम्मीदवारों के कोर्स पूरा करने के बाद IDBI बैंक में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर नियुक्ति दिलाने वाली इस भर्ती (IDBI JAM Recruitment 2024) की आवेदन प्रक्रिया आज यानी सोमवार, 26 फरवरी को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे अंतिम क्षणों का इंतजार किए बिना जल्द से जल्द अप्लाई कर लें।

IDBI JAM Recruitment 2024: कहां और कैसे करें आवेदन?
ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने घोषित 500 पदों वाली आइडीबीआइ बैंक जूनियर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती (IDBI JAM Recruitment 2024) के लिए अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे आवेदन हेतु बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, idbibank.in पर विजिट करें और फिर करियर सेक्शन में जाएंगे। यहां पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर कैंडिडेट्स अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

आवेदन करते समय ही उम्मीदवारों को इस भर्ती (IDBI JAM Recruitment 2024) के लिए निर्धारित 1000 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, अनुसूचित जातियों (SC), अनुसूचित जनजातियों (ST) और दिव्यांग वर्गों के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये ही है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें शुल्क का भुगतान और जरूरी संशोधन या सुधार भी आज करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार 12 मार्च 2024 तक अपने सबमिट किए गए अप्लीकेशन का प्रिंट ले सकेंगे।

Related Articles

Back to top button