फैशनेबल दिखना है तो कलेक्शन में शामिल करें इस तरह के क्लासी होबो हैंडबैग

इन दिनों होबो बैग्स काफी ट्रेंड में हैं, जो आपके हर लुक पर बहुत अच्छे लगते हैं। अगर आपको डिफरेंट लुक कैरी करना पसंद है तो आप इन्हें ट्राई कर सकती हैं। इस बैग का कपड़ा मुलायम चमड़े से बना होता है, इसलिए यह लचीला होता है। इसमें आप अपना वॉलेट, मेकअप और जरूरी सामान रख सकती हैं। इन हैंडबैग्स को कामकाजी महिलाओं से लेकर कॉलेज जाने वाली लड़कियां तक कैरी कर सकती हैं।

यह एक कंधे वाला बैग है, जिसमें एक पट्टी होती है, जिसे बांह के चारों ओर फिट करने के लिए अच्छी तरह डिजाइन किया जाता है। कुछ होबो बैग्स का लुक आधे चांद की तरह होता है। आप ब्राउन, ब्लैक, ग्रीन, व्हाइट, बेज कलर के होबो बैग्स ट्राई कर सकती हैं। आप इन्हें पार्टी या बिजनेस इवेंट में कैरी कर सकती हैं। उपहार के लिए भी ये हैंडबैग्स एक बेहतरीन विकल्प हैं।

कढ़ाई वाला
इस तरह के बैग का लुक विंटेज होता है। इसकी बॉडी रंगीन कढ़ाई के काम से ढकी होती है। इसे किसी छोटी पार्टी या कैजुअल डे आउट पर जींस और कैजुअल टॉप के साथ कैरी किया जा सकता है, या फिर परफेक्ट वाइब पाने के लिए इसे प्लेन ड्रेस के साथ भी कैरी किया जा सकता है।

लेदर
इस प्रकार का होबो बैग नरम और शाकाहारी चमड़े से बनाया जाता है, जिसमें टैन या बेबी पिंक जैसे शेड होते हैं। इसे आप ऑफिस, कॉलेज या फिर सफर के दौरान कैरी कर सकती हैं। चूंकि इसमें कई चीजें शामिल हो सकती हैं, इसलिए यह आपके दैनिक जीवन में शानदार स्टाइल स्टेटमेंट के साथ-साथ रोजमर्रा के उपयोग के लिए बिल्कुल उपयुक्त होता है।

कैनवास
यह होबो बैग किसी पार्टी या उत्सव के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। इसका सादा, मगर उत्तम दर्जे का कैनवास एक प्लेड के साथ डिजाइन किया जाता है। मध्यम आयु वर्ग के साथ-साथ वृद्ध महिलाओं के लिए भी यह एक बढ़िया और अच्छा विकल्प है। आप इसे किसी साड़ी के साथ कैरी कर स्टाइलिश दिख सकती हैं।

शोल्डर स्ट्रैप
ये होबो बैग ब्रेडेड लेदर स्ट्रैप्स के साथ आते हैं। इनमें पट्टियों के साथ मैटल लॉक और क्लोजर भी होता है। इस बैग में आप अपना जरूरी सामान आसानी से रख सकती हैं। इसे नाइट या कॉकटेल पार्टी में कैरी किया जा सकता है।

क्लच की तरह
यह एक स्ट्रैप से जुड़े छोटे क्लच की तरह ही साधारण हैंडबैग है। इसकी लंबाई आपकी कमर तक होती है। यह बैग नाइट पार्टी के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है।

स्टाइल के साथ मजबूती भी
आजकल होबो बैग्स काफी डिमांड में हैं। अपनी खूबियों के कारण ये बैग महिलाओं को काफी पसंद आते हैं। मसलन, ये बैग बेहद हल्के होने के साथ-साथ काफी मजबूत भी होते हैं और इनको पार्टी के अलावा किसी भी अवसर पर, कहीं भी कैरी किया जा सकता है। ये बैग क्लासिक कलेक्शन के साथ आते हैं और बड़े आकार के होते हैं, इसलिए ये आउटिंग के लिए ठीक रहते हैं। इनमें पर्याप्त जगह होती है और जरूरत की चीजें आसानी से कैरी की जा सकती हैं। आमतौर पर इस बैग की कीमत 1000 रुपये से शुरू होती है।

Related Articles

Back to top button