एक हफ्ते में ही निकला विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ का दम

विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक की हालत नाजुक बनी हुई हैं। फिल्म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ते पूरे भी नहीं हो पाए है, लेकिन बिजनेस औंधे मुंह गिर पड़ा है। बुधवार को कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली।

विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ उनकी पिछली फिल्मों की तरह एक एक्शन मूवी है। हालांकि, एक्टर इस बार अपने फैंस को इंप्रेस नहीं कर पा रहे हैं।

काम नहीं आया विद्युत का जामवाल
‘क्रैक’ बीते शुक्रवार, 23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई है। विद्युत जामवाल ने जोर- शोर से अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। कई इवेंट में, तो एक्टर ने लाइव स्टंट भी किया। हालांकि, इन सब का ज्यादा फायदा फिल्म को मिल नहीं रहा है।

शुरुआत में ही लड़खड़ाई ‘क्रैक’
‘क्रैक’ अपनी ओपनिंग से ही संघर्ष कर रही है। पहले दिन विद्युत जामवाल की फिल्म ने 4.25 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की। इसके अगले दिन ही ‘क्रैक’ का बिजनेस गिर गया, वीकेंड के बावजूद। शनिवार को फिल्म ने 2.15 और रविवार को 2.30 करोड़ का बिजनेस किया। गिरते- पड़ते ‘क्रैक’ ने वीकेंड पर लगभग 8 करोड़ कमा लिए।

मंडे टेस्ट में हालत हुई खराब
विद्युत जामवाल की फिल्म की हालत तब और खराब हो गई, जब मंडे टेस्ट का सामना करना पड़ा। ‘क्रैक’ का बिजनेस गिरकर एक करोड़ पहुंच गया। हालांकि, मंगलवार को फिल्म ने कमाई को गिरने से रोका और एक करोड़ का ही कलेक्शन किया।

बुधवार को गिरा बिजनेस
‘क्रैक’ के अब बुधवार के बिजनेस की बात करें, तो फिल्म ने निराश किया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, बीते दिन फिल्म का कलेक्शन करोड़ से गिरकर लाख में पहुंच गया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 28 फरवरी को महज 80 लाख कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 6 दिनों में ‘क्रैक’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ का बिजनेस किया।

कैसी है ”क्रैक” की स्टारकास्ट ?
‘क्रैक’ में विद्युत जामवाल ने लीड रोल निभाया है। उनके साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), एमी जैक्सन (Amy Jackson) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) अहम किरदारों में हैं। ‘क्रैक’ का डायरेक्शन आदित्य दत्त (Aditya Dutt) ने किया है।

Related Articles

Back to top button