पंजाब पॉवर में 544 जूनियर इंजीनियर की भर्ती के लिए आवेदन 1 मार्च तक

पंजाब पॉवर में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। पंजाब स्टेट पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSPCL) द्वारा इलेक्ट्रिकल, सब-स्टेशन और सिविल में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। कुल 544 पदों के लिए की जा रही पंजाब पॉवर जूनियर इंजीनियर भर्ती (PSPCL JE Recruitment 2024) के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया कल यानी शुक्रवार, 1 मार्च 2024 को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे अंतिम क्षणों का इंतजार किए बिना जल्द से जल्द अप्लाई कर लें।

PSPCL JE Recruitment 2024: ये रहा अप्लाई लिंक
पंजाब पॉवर जूनियर इंजीनियर भर्ती (PSPCL JE Recruitment 2024) के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट, pspcl.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों को करियर सेक्शन में जाना होगा, जहां पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवारों सम्बन्धित पेज पर जाकर अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं। आवेदन करते समय उम्मीदवारों को 1416 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। अनुसूचित जातियों के उम्मीदवारों के साथ-साथ दिव्यांगों के लिए शुल्क 750 रुपये ही है।

PSPCL JE Recruitment 2024: कौन कर सकता है अप्लाई?
हालांकि, आवेदन से पहले उम्मीदवारों को निर्धारित योग्यता मानदंडों को जान लेना चाहिए। PSPCL JE भर्ती 2024 अधिसूचना के अनुसार आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में 3 या 4 वर्ष की अवधि का इंजीनियरिंग डिप्लोमा न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2024 को 18 वर्ष से कम तथा 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, पंजाब राज्य के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में राज्य सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए भर्ती (PSPCL JE Recruitment 2024) अधिसूचना देखें।

Related Articles

Back to top button