झलक दिखला जा 11 का विनर बनने के बाद खतरों से खेलेगा ये खिलाड़ी

टीवी के सबसे पसंदीदा रियलिटी शोज में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 14वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो में पॉपुलर सितारों के भाग लेने की चर्चाएं हो रही हैं।

इस स्टंट शो की खिलाड़ी लिस्ट में ‘बिग बॉस 17’ और ‘झलक दिखला जा 11’ से जुड़े कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है। विवेक दहिया (Vivek Dahiya) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के बाद कहा जा रहा है कि ‘झलक दिखला जा 11’ के एक और फाइनलिस्ट का नाम शो के लिए पक्का हो गया है। अब कंटेस्टेंट ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

डांस के बाद खतरों से खेलेगा यह खिलाड़ी?
‘झलक दिखला जा 11’ के मंच पर अपने डांस से वाहवाही लूटने वाला एक कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी के शो में खतरों का सामना करेगा। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट क्वीन मनीषा रानी (Manisha Rani) हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ से घर-घर में मशहूर हुईं बिहार की मनीषा ने ‘झलक दिखला जा 11’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी और कम समय में ही वह शो की जान बन गईं।

‘झलक दिखला जा 11’ के टॉप 5 में शामिल हुईं मनीषा रानी को लेकर खबर आ रही थी कि वह स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आएंगी। एक हालिया इंटरव्यू में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत फिलहाल मनीषा ने कहा-
फिलहाल, मैं खतरों के खिलाड़ी पर कोई कमेंट नहीं कर सकती। रिपोर्टें चल रही हैं, लेकिन जब चीजें तय हो जाएंगी तो मैं पुष्टि करूंगी।

मनीषा रानी के सिर सजेगा JDJ 11 का ताज?
फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी जैसे जजेस से सजा ‘झलक दिखला जा 11’ खत्म होने जा रहा है। शो का फिनाले 2 मार्च 2024 को होगा। शो में अभी टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, धनश्री वर्मा और श्रीराम चंद्रा हैं। कहा जा रहा है कि टॉप में मनीषा शामिल हो गई हैं और वह पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी, जो इस शो की ट्रॉफी अपने नाम करेंगी। खैर, यह तो ग्रैंड फिनाले में पक्का होगा कि मनीषा जीतती हैं या नहीं।

Related Articles

Back to top button