‘तेरा क्या होगा लवली’ फिल्म का पहला गाना रिलीज

करण कुंद्रा छोटे पर्दे के एक जाने माने सितारे हैं। उन्होंने कई सीरियल्स में काम कर अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई है। अब वह जल्द ही रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज के साथ फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ में दिखाई देने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने इस मूवी का ट्रेलर जारी किया था, जो लोगों को काफी पसंद आया।

अब आज शुक्रवार को मेकर्स ने इसका गाना ‘लोफर अखियां’ जारी कर दिया है। इसमें करण और इलियाना का डांस देखने को मिल रहा है। साथ ही वरुण शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं।

लोफर अखियां गाना आउट
फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ का पहला गाना ‘लोफर अखियां’ आज जारी कर दिया गाया है। इस गाने को डेसी मदाना, रुचिका चौहान और नकाश अजीज ने अपनी आवाज दी है। वहीं, म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है और लिरिक्स इरशाद कामिल के हैं।

कुछ दिन पहले आया था ट्रेलर
मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही इसका ट्रेलर जारी किया था, जिसके कैप्शन में लिखा, ‘लवली की जिंदगी में एक चीज हमेशा पक्की है, बैक-टू-बैक सियाप्पा। फिल्म में रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, करण भी फिल्म में एक अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित यह फिल्म दहेज और सांवले रंग की आलोचना जैसे कई सामाजिक मुद्दों पर आधारित होने वाली है।

कब रिलीज होगी फिल्म
बलविंदर सिंह जंजुआ के निर्देशन में बनी यह फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ महिला दिवस के मौके पर यानी 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि इसी दिन अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ भी थिएटर्स में आने वाली है। ऐसे में दोनों मूवी की जबरदस्त टक्कर होने वाली है। अब देखना होगा कि कौनसी फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है।

Related Articles

Back to top button