पुरानी टीशर्ट में भी दिखेगा स्टाइलिश लुक, अपनाएं ये फैशन टिप्स

गर्मियों के मौसम में आरामदायक और सहज लुक के लिए टी-शर्ट बेहतर विकल्प है। लड़कों से लेकर लड़कियां तक टी शर्ट पहनना पसंद करते हैं। लड़कियां तो जींस, पैंट या स्कर्ट के साथ टी शर्ट को कैरी करती हैं। बाजार में टी शर्ट के कई स्टाइल उपलब्ध होते हैं। महिलाएं स्लीवलेस, क्रॉप या प्रिंटेड टी शर्ट्स कैरी कर सकती हैं। आजकल ओवरसाइज टी शर्ट का भी काफी ट्रेंड है। कूल और कंफर्टेबल लुक के लिए लड़कियां ओवरसाइज टीशर्ट खरीदती हैं या फिर अपने पिता व भाई की टी शर्ट को स्टाइलिश तरीके से कैरी करती हैं। अगर आप भी टी शर्ट पहनना पसंद करते हैं तो हो सकता है कि आपके पास टी शर्ट का बड़ा कलेक्शन हो। पहले से ही काफी टी शर्ट होने के कारण आपके वॉर्डरोब में नई टी शर्ट के लिए जगह नहीं है, लेकिन पुरानी टी शर्ट आप पहनना नहीं चाहते हैं। ऐसे में पुरानी टी शर्ट को नए तरीके से कैरी करने के लिए कुछ फैशन टिप्स को अपना सकते हैं।

ऑफ शोल्डर लुक
अगर आपके पास एक्स्ट्रा ओवरसाइज टी शर्ट हो या लॉन्ग ओवर साइज टी शर्ट हो तो उससे ऑफ शोल्डर लुक रिक्रिएट कर सकते हैं। टी-शर्ट के गले को ऑफ शोल्डर डिजाइन का बना लें। इसके अलावा लॉन्ग टी-शर्ट को कॉर्सेट बेल्ट के साथ स्टाइल कर सकते हैं।

ड्रेस स्टाइल
ओवरसाइज टी शर्ट को आप शाॅर्ट ड्रेस की तरह स्टाइल कर सकते हैं। टी-शर्ट ड्रेस को बेल्ट के साथ स्टाइल कर सकते हैं। बूट्स व बोहो ज्वेलरी के साथ लुक को पूरा करें। ड्रेस स्टाइल टी शर्ट को ब्लेजर के साथ पहन सकते हैं।

नॉट स्टाइल
आप चाहें तो अपनी टी शर्ट को नाॅट स्टाइल में कैरी कर सकती हैं। टी शर्ट में साइट नाॅट दे सकती हैं। इससे यूनिक लुक मिलेगा और स्टाइल भी काफी फंकी से हो जाएगा। हाई वेस्ट जींस के साथ इस तरह के लुक को अपना सकती हैं।

टक इन स्टाइल
ओवरसाइज टी शर्ट को जींस या ट्राउजर के साथ टक करके पहन सकती है। इससे लुक कैजुअल और स्टाइलिश दिखता है। ओवरसाइज टी शर्ट को क्रॉप टी शर्ट बनवाकर पहन सकते हैं।

Related Articles

Back to top button