‘लापता लेडीज’ की कमाई में जबरदस्त उछाल

आमिर खान (Aamir Khan) जब भी किसी फिल्म की अनाउंसमेंट करते हैं, फैंस के बीच उसका अलग क्रेज बना रहता है। ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर की फिल्में हमेशा लीक से हटकर कहानियों को दिखाती और बताती हैं। वह एक्टिंग में फिलहाल एक्टिव नहीं हैं, लेकिन फिल्में प्रोड्यूस जरूर कर रहे हैं। उनके प्रोडक्शन में बनी ‘लापता लेडीज’ हाल ही में रिलीज हुई है, जो यूनिक कॉन्सेप्ट की वजह से सुर्खियों में है।

‘लापता लेडीज’ का निर्देशन किरण राव ने किया है। यह उनके निर्देशन में बनी दूसरी मूवी है। वैसे तो इस फिल्म को ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ से टक्कर मिल रही है, लेकिन इसका कुछ खास असर कलेक्शन पर पड़ते नहीं देखने को मिल रहा है। डोमेस्टिक कलेक्शन में फिल्म धीमी गति से आगे बढ़ रही है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी मूवी अपना रास्ता बनाने में लगी है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में किया इतने करोड़ का कारोबार
फिल्म ने दो दिनों में 3.3 करोड़ का डोमेस्टिक कलेक्शन किया है। वहींं, वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें, तो मूवी दो दिनों में 3.85 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। आमिर खान प्रोडक्शन्स (Aamir Khan Productions) की ओर से फिल्म के आंकड़े जारी किए गए हैं। इसी के साथ ये भी बताया गया है कि कलेक्शन में 126 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है। पहले दिन फिल्म ने 1.70 करोड़ का बिजनेस किया था।

क्या है फिल्म की कहानी?
‘लापता लेडीज’ में प्रतिभा रांटा, स्पर्श गोयल, नितांशी गोयल, छाया कदम, रवि किशन ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी दो ऐसी महिलाओं की है, जिनकी आपस में अदला बदली हो जाती है। इसमें से एक की उसकी शादी के दिन दूसरी महिला से बदली हो जाती है। उसके सामने मुसीबत तब खड़ी होती है, जब उसे अपने पति को ढूंढने में परेशानी आती है क्योंकि वह न तो उसका नाम जानती है, न गांव।

Related Articles

Back to top button