‘शैतान’ से टक्कर के बीच ‘लापता लेडीज’ ने बढ़ाया बिजनेस

‘लापता लेडीज’ के मुरीद बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड स्टार इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। ‘लापता लेडीज’ देखने थिएटर पहुंचे दर्शकों ने भी नेगेटिव रिव्यू नहीं दिया। हालांकि, मजबूत कहानी के बावजूद फिल्म को बिजनेस के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

‘लापता लेडीज’ मौके मिलते ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। वर्क डेज में भी फिल्म ने बिजनेस पर पकड़ बनाने की कोशिश की।

बॉक्स ऑफिस पर बढ़ेगा मुकाबला
‘लापता लेडीज’ अब वीकेंड के लिए कमर कस रही है। वर्क डेज पर धीरे- धीरे ही सही फिल्म की कमाई बढ़ते हुए नजर आई, लेकिन मुनाफा निकालने के लिए ये रफ्तार काफी नहीं है। ‘लापता लेडीज’ को अब वीकेंड का ही सहारा रह गया है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला तगड़ा होने वाला है, क्योंकि अजय देवगन की शैतान पहले ही कब्जा जमाए हुए है और शुक्रवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा भी रिलीज हो जाएगी।

13 दिनों में कमाए इतने करोड़
‘लापता लेडीज’ के दूसरे हफ्ते में किये कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म का बिजनेस काफी कम है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को ‘लापता लेडीज’ ने 30 और मंगलवार को 36 लाख का बिजनेस किया। वहीं, बुधवार को हुई कमाई पर नजर डाले, तो बिजनेस थोड़ा आगे बढ़ते हुए नजर आया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 13 मार्च को फिल्म ने 38 लाख का बिजनेस किया। इसके साथ ही रिलीज के 13 दिनों में ‘लापता लेडीज’ का कलेक्शन 9.79 करोड़ हो गया है।

‘लापता लेडीज’ की स्टारकास्ट
‘लापता लेडीज’ का डायरेक्शन किरण राव ने किया है। प्रोडक्शन की जिम्मेदारी आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने संभाली। उनके साथ ज्योति देशपांडे का नाम भी प्रोड्यूसर की लिस्ट में शामिल है। ‘लापता लेडीज’ में रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव ने अहम किरदार निभाए हैं।

Related Articles

Back to top button