होली पार्टी में दिखना है खूबसूरत तो अंकिता लोखंडे से लें टिप्स

हिंदू धर्म में होली का त्योहार काफी अहम माना जाता है। हर साल फाल्गुन मास की पूर्णिमा तिथि को होलिका दहन करके इसके अगले दिन होली खेली जाती है। इस दिन को बुराई पर अच्छाई का दिन भी कहा जाता है। होली के दिन चारों तरफ लोग एक ही रंग में रंग जाते हैं, और गले मिलकर अपनी दुश्मनी को भुला देते हैं। न सिर्फ आम लोग बल्कि टीवी और बॉलीवुड के स्टार्स भी होली खेलने में सबसे आगे रहते हैं। इन्हीं में अंकिता लोखंडे का नाम भी शामिल है।

अंकिता लोखंडे जमकर होली खेलती हैं, और फिर अपनी तस्वीरों को साझा करती हैं। अंकिता का होली पार्टी लुक काफी खूबसूरत होता है। ऐसे में अगर आप भी इस साल किसी होली पार्टी में जाने का प्लान कर रहीं हैं, तो उनके लुक से टिप्स लेकर तैयार हो सकती हैं। उनके लुक्स से टिप्स लेकर तैयार होने के बाद आप पार्टी में सबसे खूबसूरत दिखेंगी।

पहनें पीले रंग का आउटफिट
अंकिता ये ने लुक पिछले साल यानी कि 2023 की होली में कैरी किया था। इस होली पार्टी में एक्ट्रेस और उनके पति विक्की जैन ने पीले रंग का मैचिंग आउटफिट पहना था। अगर आपका पार्टनर भी आपके साथ इस पार्टी में जा रहा है, तो आप उनके साथ ट्यूनिंग कर सकती हैं।

कैसा था लुक
बात करें अंकिता के लुक की तो उन्होंने इस लुक को पूरा करने के लिए शिफॉन फैब्रिक की पीले रंग की प्लेन साड़ी पहनी थी। इसके साथ मिरर वर्क वाला स्लीवलेस ब्लाउज उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। वहीं इस साड़ी लुक से साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ईयररिंग्स भी कैरी किए थे। एक्ट्रेस ने पीली साड़ी से साथ नाखूनों में भी पीले रंग की नेल पॉलिश लगाई थी।

सफेद आउटफिट है बेहतर विकल्प
होली खेलने के लिए अगर आप सफेद रंग का आउटफिट पहनेंगी, तो इससे बेहतर तो कुछ हो ही नहीं सकता। सफेद रंग पर होली के रंग जब गिरते हैं, तो वो और ज्यादा खूबसूरत दिखने लगते हैं। 2022 की होली पार्टी में एक्ट्रेस ने ये लुक कैरी किया था।

कैसा था लुक
बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो उन्होंने अपने इस होली लुक को पूरा करने के लिए मिरर वर्क वाली साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्हें मिरर वर्क वाला ही ब्लाउज भी कैरी किया था, जोकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। इसके साथ ही कानों में चांद बालियां और उंगली में बड़ी सी अंगूठी उनके लुक को पूरा कर रही थी।

Related Articles

Back to top button