होली पर दिखाना है अपना स्टाइलिश अंदाज तो इन अभिनेताओं से लें टिप्स

हिंदू धर्म में होली काफी अहम त्योहार माना जाता है। हर साल फाल्गुन मास की पूर्णिमा के दिन होली मनाई जाती है। इसी के चलते इस साल 24 मार्च को होलिका दहन है और 25 मार्च को रंगों वाली होली खेली जाएगी। इस दिन को बुराई पर अच्छाई की जीत के दिन के रूप में भी याद किया जाता है।

लोग होली के दिन जमकर रंगों से खेलते हैं और अपने मन की गलत भावनाओं का त्याग करके प्रेम की भागवा जागृत करते हैं। आम आदमियों के घरों से लेकर होली से पहले से ही फिल्म और टीवी जगत में भी होली पार्टी का सिलसिला शुरू हो जाता है। सभी दफ्तरों में होली का त्योहार मनाया जाता है।

अगर आप भी जल्द ही होली पार्टी अटैंड करने वाले हैं. लेकिन आप कपड़ों को लेकर संशय में हैं, तो ये लेख आपके लिए है। इस लेख में हम आपको कुछ अभिनेताओं के लुक्स दिखाएंगे, जिससे टिप्स लेकर आप होली पार्टी के लिए तैयार हो सकते हैं।

कार्तिक आर्यन
अगर ऐसे कपड़े पहनना चाहते हैं, जो आरामदायक भी हो तो जींस के साथ सफेद रंग की शर्ट पहनें। जींस में आप अपना फोन में कैरी कर सकते हैं। इसके साथ काला चश्मा लगाकर अपने लुक को कंप्लीट करें।

वरुण धवन
आप वरुण धवन की तरह सफेद रंग की टीशर्ट कैरी कर सकते हैं। इसके साथ चाहें तो अपनी पसंद के हिसाब से किसी भी रंग की पैंट पहन लें। सफेद रंग के साथ डार्क रंग की पैंट ज्यादा अच्छी लगती है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा
अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरह ही आप ऐसा ऑल व्हाइट लुक कैरी करेंगे, तो आपका लुक काफी अच्छा लगेगा। इसके लिए आपको बस सफेद रंग की टीशर्ट के साथ सफेद रंग की ही पैंट या जींस पहननी है।

विक्की कौशल
अगर सफेद रंग का कुर्ता पहनने का सोच रहे हैं, तो इससे बेहतर तो कोई विकल्प हो ही नहीं सकता। होली पार्टी में आप इस तरह का या फिर चिकनकारी वर्क का कुर्ता पहन सकते हैं। इसके साथ सफेद रंग का ही पायजामा आपको हैंडसम दिखने में मदद करेगा।

Related Articles

Back to top button