बहन का पोस्ट देख भर आईं ‘बर्थडे गर्ल’ आलिया की आंखें…

सिनेमा जगत की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट आज (15 मार्च) को 31 साल की हो गई हैं। अभिनेत्री ने गुरुवार की रात को अपने परिवार और दोस्तों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया था। अब पूजा भट्ट समेत कई लोगों ने खास अंदाज में आलिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

15 मार्च 1993 को जन्मी आलिया भट्ट, निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं। अभिनेत्री ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘गली ब्वॉय’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्मों से नेशनल अवॉर्ड विनर आलिया ने सफलता हासिल की है।

भाभी के लिए ननद ने किया पोस्ट
रिद्धिमा कपूर ने भाभी आलिया भट्ट को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारा पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। साड़ी में आलिया की स्टनिंग फोटो शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी डार्लिंग आलू। चमकते रहो। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। बेबी सिस्टर।”

बचपन में ऐसी दिखती थीं आलिया भट्ट
सोनी राजदान ने अपनी बेटी आलिया भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी। सोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट आलिया की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो RRR से है, कई तस्वीरें आलिया की शादी से हैं। एक कोलाज में आलिया की बचपन की तस्वीर भी है, जिसमें वह बहुत क्यूट लग रही हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट की मां ने कैप्शन में लिखा, “मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं? मुझे तरीकों को गिनने दें। अगर मुझे पता होता तो मुझे शब्द पता होते। पेज से काफी दूर चला जाएगा। तो चलो मैं इसे सिंपल तरीके से कहती हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान, मैं तुम्हें इतना प्यार करती हूं जितना तुम कभी नहीं जानोगी।”

करीना कपूर ने आलिया को बताया क्वीन
ननद करीना कपूर ने भी आलिया को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आलिया के साथ मेकअप करवाते हुए एक फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, “सभी दिलों की रानी जन्मदिन मुबारक। सितारों से परे चमकें, मेरी डार्लिंग। लव यू।”

बहन का पोस्ट देख भावुक हुईं आलिया
आलिया भट्ट को बर्थडे विश करते हुए शाहीन भट्ट ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बहनों के खूबसूरत मोमेंट कैद हैं। क्लिप में आलिया बहुत क्यूट लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए शाहीन ने लिखा, “मेरा सबसे अच्छा तोहफा, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी बहन, मेरी सोलमेट। आई लव यू इन्फिनिट। जन्मदिन मुबारक हो मेरी हवादार, (निश्चित रूप से) डरावनी, हमेशा सावधान रहने वाली छोटी परी।”

शाहीन भट्ट का ये पोस्ट देख आलिया इमोशनल हो गईं। एक्ट्रेस ने कमेंट में शाहीन को ‘स्वीटी’ बताया है। साथ ही कई सारी रोने वाली इमोजी भी बनाई है।

पूजा भट्ट ने किया विश
आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक साथ पोज रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे आलिया। हमारी जिंदगी में बिग गर्ल।”

Related Articles

Back to top button