अदा की फिल्म ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ की धीमी शुरुआत

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बाद अब अदा शर्मा की एक और फिल्म ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हर किसी को अदा की इस मूवी का लंबे समय से इंतजार था। अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है।

‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं, अब फिल्म के ओपनिंग डे के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस की इस मूवी ने पहले दिन कितनी कमाई कर ली है।

ओपनिंग डे पर मूवी ने कमाए इतने करोड़
‘द केरल स्टोरी’ के बाद अब अदा शर्मा ने फिर से ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ में भी डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के साथ काम किया है। पहली मूवी की तरह ही इस फिल्म में भी एक्ट्रेस के अभिनय की तारीफ हो रही है। हालांकि, कमाई के मामले में ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ की शुरुआत कुछ स्लो हुई है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ ने अपने ओपनिंग डे पर 50 लाख रुपये के साथ शुरुआत की है। हालांकि, यह अभी यह अनुमानित आंकड़े हैं। इसमें फेरबदल हो सकता है।

क्या है फिल्म की कहानी
‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ में अदा शर्मा बस्‍तर आइजी नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं। इसमें आईपीएस ऑफिसर नीरजा का उद्देश्य है कि वह बस्तर में फैले नक्सलवाद को जड़ से खत्म करना चाहती हैं। जहां, नीरजा यानी अदा माओवादी विचारधारा के नक्सलियों को बस्तर से खदेड़ने की कोशिश में लगी हैं।

वहीं, दूसरी तरफ उसकी इस कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है। अब नीरजा किस तरह ये जंग लड़ती है, यह तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

फिल्म की स्टार कास्ट
सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा राइमा सेन, यशपाल शर्मा और शिल्पा शुक्ला भी अहम भूमिका में हैं।

Related Articles

Back to top button