दिल्ली : कारोबारी के दरवाजे पर मिठाई के डिब्बे में रखे दो कारतूस और धमकी भरा पत्र

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार में बदमाशों ने कारोबारी के घर मिठाई के डिब्बे में कारतूस भिजवाकर दहशत फैला दी। डिब्बा खोलते ही उसमें दो कारतूस, गुलाब का फूल और धमकी भरा पत्र रखा था।

पत्र में ने पीड़ित दीपक सतीजा (50) को जल्द ही जान से मारने की धमकी दी गई थी। इससे पीड़ित बुरी तरह घबरा गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। वसंत विहार थाना पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रही है। आशंका है कि वारदात में दीपक के किसी करीबी का हाथ हो सकता है।

पुलिस के मुताबिक, दीपक सतीजा परिवार के साथ डी-ब्लॉक में रहते हैं। उनका लॉजिस्टिक के अलावा वेयर हाउस का कारोबार है। शुक्रवार को वे घर पर थे। इस बीच किसी ने डोर बेल बजाई। परिजनों ने दरवाजा खोला तो बैग रखा हुआ था।

बैग खोला तो उसमें मिठाई का डिब्बा मिला जिसे खोलने पर दो कारतूस, गुलाब का फूल और धमकी भरा पत्र रखा था। इसकी सूचना वसंत विहार थाने को दी गई। फिलहाल इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि किसने पीड़ित के घर के दरवाजे पर बैग रखा। पुलिस को सीसीटीवी की फुटेज से सुराग मिले हैंं, उसके आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button