दूसरे दिन ‘बस्तर’ की कमाई में आया उछाल

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था और अब यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म देखने के बाद हर कोई एक्ट्रेस अदा शर्मा की तारीफ कर रहा है।

15 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन काफी कम देखने को मिला था। अब ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं कि अदा की इस मूवी की कमाई में दूसरे दिन कितना इजाफा हुआ है।

फिल्म ने दूसरे दिन किया इतना बिजनेस
अदा शर्मा की ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ से हर किसी को यही उम्मीद है कि ये फिल्म भी ‘द केरल स्टोरी’ की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई करेगी, लेकिन ऐसा होना थोड़ा मुश्किल लग रहा है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने सिर्फ 40 लाख का ही बिजनेस किया था। अब दूसरे दिन कमाई में थोड़ा इजाफा हुआ है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक, ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ ने दूसरे दिन 75 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं। इसमें फेरबदल हो सकता है। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 1.15 करोड़ रुपये हो गई है।

योद्धा के साथ हुआ क्लैश
‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का सिनेमाघरों में योद्धा के साथ क्लैश हुआ है। साथ ही अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म ‘शैतान’ पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किए हुए है। ऐसे में इनका भी ‘बस्तर’ की कमाई पर असर देखने को मिल रहा है।

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में ये स्टार्स आए नजर
‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ एक एक्शन फिल्म है, जो सच्ची घटनाओं पर बनी है। इस मूवी को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वहीं, अदा शर्मा फिल्म में लीड रोल में दिखाई दी हैं। अदा के अलावा इंदिरा तिवारी, शिल्पा शुक्ला, विजय कृष्णा, यशपाल शर्मा, सुब्रत दत्ता और राइमा सेन भी मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

Back to top button