यूपी मेट्रो ने असिस्टेंट मैनेजर, पीआर सहित कई पदों पर निकाली भर्ती

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRCL) की ओर से असिस्टेंट मैनेजर, पब्लिक रिलेशन, ऑफिस असिस्टेंट, मेंटेनर समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन तिथियों को घोषित कर दिया गया है। जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए योग्यता पूरी करते हैं वे 20 मार्च 2024 से एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।

आवेदन पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से यूपीएमआरसीएल cdn.digialm.com पर जाकर भरा जा सकेगा। ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 19 अप्रैल 2024 तय की गयी है।

UP Metro Vacancy 2024: पात्रता एवं मापदंड
इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों ने इंजीनियरिंग डिग्री/ बीई/ बीटेक/ सीए/ बीआर्क/ एमबीए/ बैचलर या मास्टर इन जर्नलिज्म/ बीकॉम/ संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा आदि किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 28 वर्ष तय की गयी है। आयु की गणना 1 मार्च 2024 को ध्यान में रखकर की जाएगी। आवेदन से पहले अभ्यर्थी पदानुसार योग्यता की जांच के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

UPMRCL Recruitment 2024: कैसे होगा चयन
इस भर्ती में चयनित होने के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पदानुसार लिखित परीक्षा/ डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन/ मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए आमंत्रित किया जायेगा। एग्जाम में किये गए प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों को अंतिम मेरिट लिस्ट में जगह प्रदान कर रिक्त पदों पर नियुक्ति प्रदान की जाएगी।

UP Metro Bharti 2024: कितना मिलेगा वेतन
इस भर्ती में वेतन पदानुसार पे स्केल 19500 से लेकर 160000 रुपये प्रतिमाह तक प्रदान किया जाएगा। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button